Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:अभीरा-अरमान के रिश्ते में आई दरार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. 15 साल से ये सीरियल टीवी पर चल रहा है और हर बार ये टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में शामिल रहता है. इसमें चौथा जेनरेशन लीप आ गया है और इसमें समृद्धि और शहजादा लीड रोल प्ले कर रहे हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अरमान और अभीरा की शादी एक समझौता है. अरमान ने उससे शादी की ताकि वो अक्षरा के जाने के बाद उसकी जिम्मेदारी ले सकें और युवराज से बचा सकें. अब उसे अभीरा से लगाव हो गया है.

अरमान-अभीरा के रिश्ते में आई कड़वाहट
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा है कि अभीरा का एक्सीडेंट हो गया है. अरमान इसे लेकर काफी परेशान हो जाता है और उसकी देखभाल करता है. अभीरा और अरमान के बीच बॉन्डिंग को देखकर फैंस काफी खुश है. हालांकि जल्द ही उनके बीच कुछ ऐसा होगा, जिसके बाद फिर से उनके रिश्ते में कड़वाहट आ जाएगी. मेकर्स इसमें नया ट्विस्ट लाने वाले है. अरमान, अभीरा पर आरोप लगाएगा. वह उस पर मामले के लिए उसके कागजात देखने की कोशिश करने का आरोप लगाएगा. इस बात से वो काफी दुखी और हर्ट हो जाएगी.

अरमान ने अभीरा से कही दिल दुखाने वाली बात
अरमान, अभीरा से कहता है कि कुछ समय के लिए उन्हें अपने-अपने रास्ते अलग-अलग कर लेना चाहिए. अभीरा कहती है कि वे भविष्य में अलग-अलग रास्ते चलेंगे और उम्मीदें बढ़ाने से कुछ नहीं होगा. जिसके बाद वो अरमान को अकेला कमेरे में छोड़ कर चली जाएगी. दूसरी तरफ रूही ने अरमान के कंधों पर जिम्मेदारी डाल कि उसे मानव से शादी करनी चाहिए या नहीं. रूही चाहती है कि अरमान उसकी शादी ना होने दे. रूही के दिल में अभी भी अरमान है और वो उससे ही प्यार करती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा की जान खतरे में, होगा एक्सीडेंट, अरमान ऐसे रखेगा उसका ख्याल

मानव से मिला अरमान
अरमान, मानव से नहीं मिलता चाहता क्योंकि उसे लगता है कि रूही अभी मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं है. लेकिन अब वह मानव से मिलेगा. मानव से मिलकर अरमान, रूही को रियलिटी चेक देगा. वो रूही से कहता है कि मानव एक अच्छा लड़का है और उसे आगे बढ़ना चाहिए. क्या अरमान की बात रूही मान लेगी. क्या वो अरमान को भूल मानव के साथ अपनी जिंदगी की नयी शुरूआत करेगा. हालांकि ये सब तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हुआ क्या खास
अबतक आपने एपिसोड में देखा कि अभीरा नहीं चाहती कि वो उसे अपने पास नहीं रखना चाहती और केस पर दोबारा से काम करना चाहती है. अरमान उसे काम नहीं करने देता. अभीरा कहती है कि वो उसका असली पति नहीं है, इसलिए उसे काम करने दे. अरमान कहता है कि वो ही उसका असली पति है. क्या रूही अरमान और अभीरा की बढ़ती नजदीकी देखकर उनसे दूर जाएगी. क्या वो मानव से मिलने के लिए हामी भरेगी. क्या वह अरमान और अभिरा के बढ़ते बंधन और केमिस्ट्री को देखने के बाद अरमान को जाने दे पाएगी. ये सब तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *