Vivo V25 Pro आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा और 66W चार्जिंग, इतने रुपये होगी कीमत

Vivo V25 Pro आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा और 66W चार्जिंग, इतने रुपये होगी कीमत

Vivo V25 Pro आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा और 66W चार्जिंग, इतने रुपये होगी कीमत

हाइलाइट्स

  • Vivo V25 Pro 5G आज भारत में होगा लॉन्च
  • ट्रिपल रियर कैमरा से है लैस
  • दिया जा सकता है एजी ग्लास रियर पैनल

Vivo V25 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा में खास अपग्रेड देखने को मिलेगा। इस फोन में EIS के साथ 64 एमपी ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा इस फोन में सुपर नाइट मोड, ओआईएस और हाइब्रिड स्टेबलाइजेशन सपोर्ट भी मौजूद होने की उम्मीद है। इस फोन का टीयर्ड डिजाइन भी ओवरऑल परफॉर्मेंस को बेहतर करने का काम करेगा। इसके अलावा Vivo V25 Pro 5G में एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम विद फनटच कस्टम स्किन टॉप मौजूद है।

इस फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन मसलन वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट की उम्मीद की जा रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी हाल ही में लीक हुई थी और इस रिपोर्ट के अनुसार, ये फोन 40 हजार से कम कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। इस स्मार्टफोन के डिजाइन के अलावा कैमरा में खास अपग्रेड देखने को मिलेंगे जिसके चलते कंपनी इस फोन की कीमत को जस्टिफाई करने की कोशिश कर सकती है। इस फोन के लॉन्च के बाद ये पता चल जाएगा कि फैंस को ये फोन कितना पसंद आता है।

Vivo V25 Pro, Vivo V25  की कीमत कितनी होगी?

कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि, ये ब्रांड की प्रीमियम मिड रेंज कैटेगरी के डिवाइस होंगे. लेटेस्ट लीक रिपोर्ट्स की मानें तो प्रो वेरिएंट की कीमत 40 हजार रुपये हो सकती है, जबकि इसका नॉन-प्रो वेरिएंट यानी Vivo V25 स्मार्टफोन 30 हजार रुपये के बजट में लॉन्च हो सकता है.

कुछ अन्य रिपोर्ट्स में भी इन डिवाइसेस की जानकारी दी गई है. इन रिपोर्ट्स की मानें तो V25 Pro दो स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हो सकता है. इसके बेस मॉडल 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपये हो सकती है. वहीं इसका 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 43,999 रुपये में लॉन्च होगा. इस फोन को Sailing Blue और Pure Black कलर में खरीद सकेंगे.

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स?

अभी तक वीवो ने सिर्फ इस सीरीज के प्रो वेरिएंट के फीचर्स को टीज किया है. इसमें एक कलर चेंजिंग बैक पैनल मिलेगा, जो 3D कर्व्ड ग्लास के साथ आएगा. डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला होगा. स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर मिलेगा. इसमें 8GB RAM और 12GB RAM का ऑप्शन मिल सकता है.

ऑप्टिक्स की बात करें तो Vivo V25 Pro में 64MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 4830mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा. कंपनी ने Vivo V25 के फीचर्स की जानकारी नहीं दी है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 6.62-inch का full-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा.

इसमें भी प्रो वेरिएंट की तरह ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है. हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 778G या MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है. इस डिवाइस में 4500mAh की बैटरी और 44W या 66W की चार्जिंग मिलेगी. इन फीचर्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं है. Vivo V25 Pro दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा.

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *