Vivo के इस फोन ने मार्केट में मचाया तहलका, बढ़ गई इतनी डिमांड कि हर दूसरे दिन मिल रहा सस्ते में

वीवो फोन को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में कुछ ग्राहक ऐसे भी हैं जो वीवो के प्रति लोयल होते हैं और इसी कंपनी का फोन खरीदना चाहते हैं.  बात करें वीवो पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में तो ग्राहकों को वीवो T3 Lite 5G को काफी अच्छे दाम पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर वीवो के इस फोन को अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है. ऑफर के तहत फोन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. कंपनी ने इस फोन को वीवो का सबसे किफायती फोन कहा है. इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony AI कैमरा मिलता है.

खास बात ये है कि फोन पर HDFC बैंक कार्ड 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाता है. ऑफर पेज से पता चला है कि फोन के साथ वीवो चार्जर खरीदने पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- AC को इस सेटिंग पर चलाया तो आधा हो जाएगा बिजली बिल! इस ट्रिक से एक्सपर्ट्स भी रहते हैं अनजान

वीवो के इस बजट फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 840nits ब्राइटनेस के साथ 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,612 x 720 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मौजूद है. इस रैम वर्चुअल तरीके एडिशनल 6GB तक और बढ़ाया जा सकता है.

फोन में मिलता है फिंगरप्रिंट सेंसर
वीवो का ये फोन एंड्रॉयड 14 बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है. खास बात ये है कि ये बजट फोन डुअल 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है. ऑथेंटिकेशन और सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. अगर आप वीवो के फैन हैं तो ये 5जी डिवाइस आपको यकीनन पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें- 3,000 रुपये सस्ता हुआ OnePlus का धाकड़ फोन, मिलती है 5,500mAh की बैटरी और कमाल का कैमरा

कैमरे के तौर पर इस दमदार फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और ये 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए Vivo T3 Lite 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और धूल और पानी से बचाव के लिए इसे IP64 की रेटिंग मिलती है.

Tags: Flipkart sale, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *