Vivo के इस फोन की बढ़ी डिमांड, 10 दिन में दूसरी बार आया सेल में, आज फिर खूब सस्ते में खरीदने का मौका

वीवो T3 लाइट 5जी को पिछले हफ्ते में पहली बार सेल में उपलब्ध कराया गया था, और आज फिर से ग्राहकों के पास मौका है कि इसे घर ला सकें. दरअसल Vivo के इस लेटेस्ट 5जी फोन को आज (11 जुलाई) फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल को फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से शुरू किया जाएगा. सेल बैनर से पता चला है कि फोन की खरीद पर अगर आप HDFC बैंक या फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक से पेमेंट करते हैं तो आपको 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

कंपनी ने इस फोन को वीवो का सबसे किफायती 5जी फोन कहा है. तो अगर आपका मन नया 5जी फोन खरीदने का है तो आपक लिए ये फोन अच्छा साबित हो सकता है. बता दें कि फोन को 10 दिनों में दूसरी बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसका मतलब साफ है कि इसकी डिमांड काफी बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें-AC चलाते हुए 90% लोग नहीं देते इसपर ध्यान, फिर धीरे-धीरे खत्म होती है कूलिंग, बढ़ता है बिजली बिल भी

वीवो के इस बजट फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 840nits ब्राइटनेस के साथ 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,612 x 720 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मौजूद है. इस रैम वर्चुअल तरीके एडिशनल 6GB तक और बढ़ाया जा सकता है.

वीवो का ये फोन एंड्रॉयड 14 बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है. खास बात ये है कि ये बजट फोन डुअल 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है. ऑथेंटिकेशन और सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. अगर आप वीवो के फैन हैं तो ये 5जी डिवाइस आपको यकीनन पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें- WhatsApp मैसेज भेजने पर घड़ी दिखे तो क्या होता है इसका मतलब? 90% लोग देते हैं इसका गलत जवाब

पावर के लिए Vivo T3 Lite 5G में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और धूल और पानी से बचाव के लिए इसे IP64 की रेटिंग मिलती है.

कैमरे के तौर पर इस दमदार फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और ये 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Tags: Mobile Phone, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *