Toyota ने दिल्ली में यूज्ड कार शो-रूम ‘TUCO’ का उद्घाटन किया

Toyota Kirloskar Motor ने हाल ही में अपने पहले कंपनी के स्वामित्व वाले Toyota Used Car Outlet (टीयूसीओ) का उद्घाटन ‘टोयोटा यू-ट्रस्ट’ ब्रांड के तहत किया है. नई प्री-ओन्ड कार डीलरशिप दिल्ली में स्थित है और ग्राहकों को पुरानी टोयोटा कारों की खरीद और बिक्री के दौरान सुविधा, पारदर्शिता का वादा करती है. Toyota Used Car Outlet 15,000 वर्ग फुट में फैली है जिसमें 20 से अधिक वाहनों को प्रदर्शित किया जा सकता है.

टोयोटा इंडिया ने 2022 में यूज्ड कार कारोबार में प्रवेश किया और उसी वर्ष बेंगलुरु में पहली किस्म की TUCO सुविधा का उद्घाटन किया गया. TUCO डीलरशिप प्री-ओन्ड टोयोटा वाहनों को खरीदने और बेचने के लिए डिज़ाइन किए गए रिटेल टचपॉइंट हैं.

Nissan का वीकेंड कार्निवल ऑफर, Megnite पर 1 लाख 35 हजार का बेनीफिट ऑफर

कंपनी का कहना है कि प्रत्येक प्री-ओन्ड कार एक व्यापक 203-बिंदुओं की निरीक्षण प्रक्रिया से गुजरती है, जो गुणवत्ता स्तर निर्धारित करने के लिए वैश्विक टोयोटा मानकों पर आधारित है. निरीक्षण में सुरक्षा, संरचनात्मक कठोरता और प्रदर्शन जांच भी शामिल हैं.

15 साल पुरानी गाड़ियों का RC कैसे रिन्यू कराएं? जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रक्रिया

इसके अलावा, टोयोटा का कहना है कि नए टीयूसीओ शोरूम कंपनी के किसी भी आउटलेट से एक नई कार खरीदने के समान माहौल और ग्राहक अनुभव को दोहराने का वादा करते हैं. कंपनी के अनुसार, खरीदारों को पूरा दस्तावेज और उचित प्रतिस्पर्धी मूल्य प्रदान किया जाएगा. यह एक समग्र वाहन इतिहास और मूल्यांकन भी प्रदान करेगा.
टीयूसीओ में प्री-ओन्ड कारों को पूरे भारत में किसी भी टोयोटा सर्विस सेंटर पर तीन निःशुल्क सर्विसिंग के साथ 30,000 किमी / 2 साल की वारंटी द्वारा समर्थित किया जाता ह

Maruti Suzuki Nexa सभी कारों पर दे रही है बंपर डिस्काउंट, 74 हजार रुपये तक की छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *