SHIB एक सप्ताह में 65% पंप करता है, लेकिन आपको इन स्तरों की जाँच करनी चाहिए

  • प्रेस समय के अनुसार SHIB धारकों को उनके निवेश पर औसतन 52% का अप्राप्त लाभ हुआ था।
  • 0-10 सिक्के रखने वाले SHIB पतों में तेज वृद्धि देखी गई।

लोकप्रिय मेम सिक्का शीबा इनु [SHIB] व्यापार के अंतिम 24 घंटों में बग़ल में स्थानांतरित हो गया, क्योंकि व्यापारियों ने सप्ताह भर में अरबों डॉलर के टोकन का व्यापार करने के बाद राहत की सांस ली।

मोटे तौर पर, दसवीं सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी में सप्ताह के दौरान 65% की वृद्धि हुई, और पिछले महीने में 270% की भारी बढ़ोतरी हुई। तेज बाज़ार इससे इंटरनेट मीम्स से जुड़ी परिसंपत्तियों की कीमतें बढ़ गई हैं।

SHIB निवेशक बड़े लाभ पर बैठे

सेंटिमेंट के आंकड़ों की एएमबीक्रिप्टो की जांच के अनुसार, पिछले दो हफ्तों में एसएचआईबी की दैनिक मात्रा में नाटकीय रूप से वृद्धि हुई है, जो बाजार के पिछले तेजी चक्र के दौरान देखे गए स्तर पर पहुंच गई है।

अधिक रिटर्न का लालच बड़ी संख्या में व्यापारियों को लुभा रहा था। इस लेखन के समय, SHIB धारकों को अपने निवेश पर औसतन 52% का अप्राप्त लाभ हुआ था, जैसा कि 30-दिवसीय एमवीआरवी अनुपात से पता चलता है।

शीबा इनु ट्रेडिंग वॉल्यूम

स्रोत: सेंटिमेंट

इन स्तरों से सावधान रहें

प्रेस समय के अनुसार, SHIB आपस में हाथ मिला रहा था $0.000034.

तकनीकी विश्लेषक अली मार्टिनेज $0.000038 पर एक प्रमुख प्रतिरोध स्तर पर प्रकाश डाला, जिसके उल्लंघन से SHIB का मूल्य 40% बढ़कर $0.000052 तक पहुँच सकता है।

हालाँकि, यदि SHIB $0.000033 के महत्वपूर्ण समर्थन स्तर से नीचे गिर जाता है, तो उपरोक्त तेजी की कहानी रद्द हो जाएगी।

AMBCrypto ने अपने अगले कदमों की भविष्यवाणी करने के लिए SHIB के कुछ अन्य प्रमुख तकनीकी संकेतकों का विश्लेषण किया।

रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) अभी भी ओवरबॉट क्षेत्र में बढ़ रहा था, जो निकट अवधि में एसएचआईबी की कीमत में संभावित सुधार का संकेत दे रहा था।

ऐसा कहा जा रहा है कि, ओवरराइडिंग सेंटीमेंट तेजी का था, क्योंकि आरएसआई आमतौर पर अपट्रेंड के दौरान 40 से 90 जोन में रहता है।

मूविंग एवरेज कन्वर्जेंस डाइवर्जेंस (एमएसीडी) लाइन सिग्नल लाइन के ऊपर से गुजर गई, जो मजबूत खरीद दबाव और ऊपर की गति को जारी रखने का संकेत देती है।

शीबा इनु तकनीकी विश्लेषणशीबा इनु तकनीकी विश्लेषण

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

खुदरा निवेशक केंद्र में हैं

SHIB की रैली को खुदरा निवेशकों द्वारा संचालित किया गया था, जैसा कि 0-10 सिक्कों के बीच के पते में तेज वृद्धि से देखा गया था।


पढ़ना शीबा इनु की [SHIB] मूल्य भविष्यवाणी 2024-25


इसके अलावा, हाल के सप्ताहों में जिस दर से नए उपयोगकर्ता नेटवर्क में प्रवेश कर रहे थे, उसमें तेजी से वृद्धि हुई है, जिसका अर्थ है कि इसे अपनाना बढ़ रहा है।

खुदरा हित शीबा इनुखुदरा हित शीबा इनु

स्रोत: सेंटिमेंट

इस बीच, प्रेस समय में SHIB बाज़ार ने “अत्यधिक लालच” चरण में प्रवेश किया, जैसा कि हाइब्लॉक कैपिटल के डेटा के माध्यम से देखा गया। इसका मतलब यह हुआ कि SHIB की मांग मजबूत बनी रही, जिससे आगे लाभ का द्वार खुल गया।

शीबा इनु डर और लालच सूचकांकशीबा इनु डर और लालच सूचकांक

स्रोत: हाईब्लॉक कैपिटल

अगला: जैसे ही BTC $70K पर बंद होता है, बिटकॉइन नेटवर्क शुल्क दोगुना हो जाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *