Philips एलईडी बल्ब पर मिल रहा है झमाझम डिस्काउंट, 1 बल्ब की कीमत में मिलेंगे 4 बल्ब, यहां पढ़ें ऑफर की डिटेल

हाइलाइट्स

फिलिप्स के LED बल्ब से होती है बिजली की बचत.
कंपनी की ओर से LED बल्ब पर दी जा रही है 1 साल की वांरटी.
अमेजन से खरीदने पर फ्री होम डिलीवरी की मिलेगी सुविधा.

नई दिल्ली. बिजली की बचत करने के लिए अगर आप घर में लगे नॉर्मल बल्ब को बदलकर LED बल्ब लगाना चाहते हैं, तो ये एकदम सही समय है. ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में सस्ती कीमत पर बहुत सारे LED बल्ब के ऑप्शन उपलब्ध हैं. दूसरी ओर LED बल्ब नॉर्मल बल्ब के मुकाबले ज्यादा अच्छी रोशनी भी देते हैं. वहीं LED बल्ब की लाइफ नॉर्मल बल्ब के मुकाबले ज्यादा होती है. ऐसे में आपका डबल फायदा होता है.

यहां हम आपको फिलिप्स के LED बल्ब पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको एक बल्ब की कीमत पर 4 बल्ब मिलेंगे. लेकिन इसके लिए आपको फिलिप्स के LED बल्ब को ई-कॉमर्स साइट अमेज़न से खरीदना होगा. आइए जानते हैं फिलिप्स के LED बल्ब पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में….

यह भी पढ़ें : AC के पावर सेवर फीचर से क्या वाकई बिजली की होती है बचत! कूलिंग पर क्या पड़ता है फर्क? जानें यहां हर छोटी बात

फिलिप्स के LED बल्ब पर ऑफर
ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर लिस्ट किए गए फिलिप्स के 9 वॉट के चार बल्ब के पैक का प्राइस 620 रुपये है. लेकिन इस बल्ब के पैक पर आपको 31 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में फिलिप्स के इस 4 बल्ब के पैक को आप केवल 429 रुपये में खरीद सकते हैं.

फिलिप्स के LED बल्ब पर दूसरे ऑफर
फिलिप्स के इस बल्ब के पैक पर आपको 1 साल की वारंटी मिलेगी. अगर आप अमेजन से इसे खरीदते हैं, तो कंपनी की और से फ्री होम डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन मिलेगा. वहीं अमेजन पर 2, 3, 4 और 6 बल्ब के पैक का ऑप्शन भी उपलब्ध है, जिनका प्राइस अलग-अगल है.

यह भी पढ़ें : हाउस होल्ड एयर कूलर एसी से नहीं हैं किसी मामले में कम, Symphony दे रही है छप्पर फाड़ डिस्काउंट

फिलिप्स LED बल्ब करेंगे बिजली की बचत
फिलिप्स के एलईडी बल्ब सीएफएल के मुकाबले 40 फीसदी और नॉर्मल बल्ब के मुकाबले 85 फीसदी बिजली की बचत करते हैं, जिससे आपका बिजली का बिल भी बहुत कम आने लगेगा. वहीं फिलिप्स का दावा है कि इन बल्ब को लगातार 15,000 घंटे तक जलाया जा सकता है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *