Netflix और हॉटस्टार के लिए नहीं खर्च करना होगा एक भी रुपया, फ्री में देखें फिल्में और वेब सीरीज

OTT का क्रेज इतना बढ़ गया है कि अब लोग टीवी देखना कम ही पसंद करते हैं. ओटीटी का बढ़ता ट्रेंड देख कर टेलीकॉम कंपनियां भी अपने प्लान के साथ ओटीटी के बेनिफिट्स देती हैं. इसी बीच बात करें एयरटेल के लेटेस्ट प्लान की तो कंपनी दो ऐसे प्लान ऑफर करता है जिसमें नेटफ्लिक्स और डिज़्नी+ Hotstar का फायदा दिया जाता है.

कंपनी के दो प्लान की कीमत 839 रुपये और 1499 रुपये है. इन दोनों प्लान में लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. आइए जानते हैं दोनों प्लान के बेनिफिट्स के बारे में.

ये भी पढ़ें- भर गई है फोन की स्टोरेज तो तुरंत कर लें ये बदलाव, चुटकियों में होगा काम, फास्ट चलेगा मोबाइल!

839 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. खास बात ये है कि ग्राहकों को इसमें हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाता है. अडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 100SMS का फायदा दिया जाता है.

इसके अलावा इसमें फ्री कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. इस प्लान की जो सबसे खास बात है वह ये है कि इसमें यूज़र्स को Disney Plus Hotstar का बेनिफिट दिया जाता है. ये फायदा 3 महीने के लिए दिया जाएगा. यानी कि एक बार का रिचार्ज और 3 महीने का फायदा.

ये भी पढ़ें- गर्म पानी के लिए चलाते हैं हीटिंग रॉड तो भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां, हो जाएगी बड़ी मुसीबत

1,499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. अच्छी बात ये है कि इसमें हर दिन 3जीबी डेटा का फायदा दिया जाएगा. इस हिसाब से प्लान में टोटल डेटा 252 जीबी डेटा मिल जाएगा. प्लान में हर दिन 100 SMS का फायदा दिया जाता है. इस प्लान की सबसे खास बात इसका OTT बेनिफिट है. यूज़र्स को इसमें बेसिक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Tags: Airtel, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *