Moto G85 5G में मिलेगी 12GB RAM और 33W टर्बोचार्जिंग, आज लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई कीमत

मोटोरोला के नए फोन मोटो g85 5G आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जहां से पता चला है कि इसकी लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी. इस फोन की खास बात 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का सोनी LYT600 कैमरा मिलता है. ऑफिशियल लॉन्च से पहले फोन के कई फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं. टीज़र से पता चला है कि ये फोन 12जीबी+256जीबी, 8जीबी+128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा. आइए जानते हैं फोन के संभावित फीचर्स क्या हो सकते हैं.

Moto G85 5G में जबरदस्त 6.67-इंच का pOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. इसके डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटकेशन मिलती है, जो इसे टूटने-फूटने से बचाएगा.

ये भी पढ़ें-AC चलाते हुए 90% लोग नहीं देते इसपर ध्यान, फिर धीरे-धीरे खत्म होती है कूलिंग, बढ़ता है बिजली बिल भी

फोन एड्रेनो 619 GPU के साथ एक स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 SoC से लैस है. मोटो G84 के अंदर स्नैपड्रैगन 695 की तुलना में इसकी क्लॉक स्पीड 5% ज्यादा है.

कैमरे के तौर पर मोटो के इस फोन में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक डेप्थ कैमरा हो सकता है. सेल्फी के तौर पर इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद की जा रही है. सेल्फी के लिए मोटो G84 में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp मैसेज भेजने पर घड़ी दिखे तो क्या होता है इसका मतलब? 90% लोग देते हैं इसका गलत जवाब

पावर के लिए मोटोरोला के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, और ये 33W टर्बोचार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. फोन में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है. इस फोन में डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर दिया जाता है. इसमें धूल और पानी से बचाव के लिए IP54 की रेटिंग मिल सकती है.

कितनी हो सकती है कीमत?
Gizmochina ने गूगल सर्च पर Flipkart की Moto G85 की लिस्टिंग देखी. लिस्टिंग से फोन के 12+256GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये होने का खुलासा हुआ है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई इसका पता तो ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही पता चलेगा.

Tags: Mobile Phone, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *