Mivi SuperPods Opera Review: देखकर हटती नहीं नजर, साउंड भी दमदार, जानें पूरा रिव्यू

Mivi ने ऑडियो सेगमेंट में अपना लाइनअप फिर से मजबूत किया है. कंपनी ने हाल ही में अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो यानी TWS ईयरबड्स Opera को लॉन्च किया है. ये कंपनी के तीसरे जनरेशन के ईयरबड्स हैं.

हम इसको कुछ समय से यूज कर रहे हैं. यहां पर आपको इसका रिव्यू बता रहे हैं. इससे आप जान पाएंगे इन ईयरबड्स को खरीदना चाहिए या नहीं. आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि

पहला इंडियन ब्रांड है जिसे Hi-Res वायरलेस ऑडियो का सर्टिफिकेशन जापान ऑडियो सोसाइटी की ओर से मिला है.

डिजाइन

इन ईयरबड्स का डिजाइन काफी सुपरीयर है. ईयरबड्स के चार्जिंग केस पर रिफ्लेक्टिव कोटिंग है. इसका साइज काफी कॉम्पैक्ट है. आप आसानी से इसे पॉकेट में रख सकते हैं और आपको इसका अहसास भी नहीं होगा. चार्जिंग केस का डिजाइन बेहतरीन और अंडाकार में है. जब भी आप इसे निकालेंगे लोगों की एक नजर इस पर जरूर पड़ेगी.

बड्स के डिजाइन भी अच्छे हैं. ये आसानी से आपके कानों में फिट हो जाते हैं, इसके साथ कंट्रोल भी आपको मिल जाता है. जिससे आप म्यूजिक को फिंगरटिप्स से कंट्रोल कर सकते हैं. डाइव करते समय ये काफी काम आता है.

कैसी है साउंड क्वालिटी?

इसमें आपको साउंड क्वालिटी को लेकर कोई शिकायत नहीं मिलेगी. Hi-Res वायरलेस ऑडियो की वजह से साउंड की डिटेल्स काफी ज्यादा बढ़ जाती है. आप इसमें म्यूजिक एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए स्पेशल ऑडियो को भी ऑन कर सकते हैं. 3D साउंड स्टेज की वजह से आप म्यूजिक के इंस्ट्रूमेंट को काफी क्लियरली सुन सकते हैं.

बैटरी लाइफ

SuperPods Opera की बैटरी लाइफ एवरेज है. सिंगल चार्ज पर आप इसे लगभग 50 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

कनेक्टिविटी

इसकी कनेक्टिविटी की बात करें तो आप ईयरबड्स को और पर्सनलाइज्ड बनाने के लिए मिवी ऑडियो औप डाउनलोड कर सकते हैं. ब्लूटूथ के साथ लगभग 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी मिलती है. एक अच्छी बात है आप दो डिवाइस को एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

क्या खरीदना चाहिए?

Mivi SuperPods Opera को कंपनी ने 2500 रुपये के सेगमेंट में उतारा है. हालांकि, ऑफर के दौरान आप इसे लगभग 2,000 रुपये में खरीद सकते हैं. इसेक डिजाइन और साउंड को देखते हुए हम इसके साथ जाने की सलाह देंगे.

Mivi DuoPods i7 रिव्यू: प्रीमियम डिजाइन, दमदार साउंड लेकिन कीमत कम, जानिए कैसे ये ईयरबड्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *