Meerut News छह साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या

मेरठ: यूपी के मेरठ (Meerut News) में एक छह साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. उसका शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिला है. बच्चे के हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में गन्ना ठूंसा हुआ था. बच्चे के परिवारीजनों से 50 लाख रुपये की फिरौती मांग गई थी. लेकिन इससे पहले ही उसकी हत्याकर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रविवार सुबह हुआ अपहरण
मेरठ (Meerut News) के इंचौली थाना क्षेत्र के धनपुर गांव में जय भगवान यादव परिवार सहित रहते हैं. पेशे से शिक्षक जय भगवान के बेटे सुमित यादव का रविवार को अपहरण कर लिया गया. कुछ देर बाद ही घर के बाद एक चिट्ठी मिली. जिसमें अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इससे पहले की फिरौती का इंतजाम किया जाता, बच्चे का शव गांव के बाहर ही पड़ा मिला. जिससे गांव में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव मिलने के बाद हंगामा शुरू कर दिया और मुख्य मार्ग जाम कर दिया.

पड़ोसी ने की हत्या!
मौके पर पहुंची पुलिस (Meerut News) ने परिवारीजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन शव हटाने के लिए कोई राजी नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन महिलाओं और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया और पूछताछ की जा रही है. सभी पीड़ित परिवार के पड़ोसी बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि महिलाओं ने हत्या की बात स्वीकार की है.

जमीन विवाद हत्या का कारण
पुलिस के अनुसार उन्हें सुह 10.30 बजे बच्चे के लापता (Boy Kidnapped) होने की सूचना मिली थी. जांच के पुलिस पहुंची तो परिवारीजनों ने पड़ोस की महिलाओं पर बच्चे को गायब करने का शक जताया. महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. वहीं बच्चे के परिवार वालों का कहना है उनके परिवार के किसी व्यक्ति के कहने पर पैसे के लालय और जमीन विवाद में हत्या की गई है. पकड़े गए लोगों में आरोपी महिला का पति भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *