Manish Sisodia CBI Raid: एक्साइज पॉलिसी केस में सीबीआई का एक्शन, 6 घंटे से मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी जारी

Manish Sisodia CBI Raid: एक्साइज पॉलिसी केस में सीबीआई का एक्शन, 6 घंटे से मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी जारी

Manish Sisodia दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी है। सीबीआई की टीम उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सिसोदिया ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि हम जांच में सहयोग करेंगे।

दिल्ली में आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं को लेकर सीबीआई की टीम सात राज्यों में 21 जगहों पर छापेमारी कर रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर भी सीबीआई ने रेड मारी है। ये छापेमारी शुक्रवार सुबह शुरू हुई थी। सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है। वहीं, भाजपा ने भी पलटवार किया है।

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि जांच एजेंसी ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। सिसोदिया के अलावा तीन अधिकारियों पर केस दर्ज हुआ है।

जांच में सहयोग करेंगे- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की कार्रवाई के बाद ट्वीट भी किए हैं। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि हम लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।

सिसोदिया ने ये भी कहा कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे जिससे सच सामने आ सके। सिसोदिया ने आगे कहा कि अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। और इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा।

हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता.

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *