LLC 2022: यूसुफ पठान की विस्‍फोटक पारी से जीते भीलवाड़ा किंग्‍स, कैफ ने जड़ा अर्धशतक

LLC 2022: यूसुफ पठान की विस्‍फोटक पारी से जीते भीलवाड़ा किंग्‍स, कैफ ने जड़ा अर्धशतक

LLC 2022: यूसुफ पठान की विस्‍फोटक पारी से जीते भीलवाड़ा किंग्‍स, कैफ ने जड़ा अर्धशतक

LLC 2022: लीजेंड लीग क्रिकेट 2022 के मुकाबले में रविवार रात इरफान पठान की कप्‍तानी वाली भीलवाड़ा किंग्‍स ने मणिपाल टाइगर्स पर तीन विकेट से जीत दर्ज की. जीत के हीरो यूसुफ पठान रहे जिन्‍होंने 28 गेंदों पर 44 रन ठोक दिए. इस दौरान उनके बल्‍ले से चार चौके और दो छक्‍के आए. इससे पहले फिडेल एडवर्ड्स ने चार विकेट हॉल अपने नाम कर मणिपाल टाइगर्स के बल्‍लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी थी. मोहम्‍मद कैफ ने सर्वाधिक 59 गेंदों पर 73 रन बनाए लेकिन वो अपनी टीम की जीत सुनिश्चित नहीं कर पाए.

भीलवाड़ा किंग्‍स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. हरभजन सिंह की कप्‍तानी वाली मणिपाल टाइगर्स पहले बल्‍लेबाजी के लिए उतरी. उन्‍होंने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए. महज 15 रन पर ही टीम ने अपने चार बल्‍लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. टीम की खस्‍ता हालत को देखते हुए मोहम्‍मद कैफ ने एक छोर से मोर्चा संभाला. जिम्‍बाब्‍वे के तातेंदा तैबू ने 17 और प्रदीप साहू ने अंत में 19 गेंदों पर 30 रन का अहम योगदान दिया. शिवाकांत शुक्‍ला ने 12 गेंदों पर 16 रन बनाए. भीलवाड़ा किंग्‍स के इरफान पठान, मोंटी पनेसार और एस श्रीसंत को एक-एक विकेट मिला.

लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान भीलवाड़ा किंग्‍स ने आखिरी ओवर में मुकाबला अपने नाम कर लिया. तनमय श्रीवास्‍तव ने 28 गेंदों पर 28 रन का योगदान दिया. इरफान पठान ने भी 13 गेंदों पर 15 रन बनाए.

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *