Lenovo लाया धांसू टैबलेट, 8 JBL स्पीकर्स से है लैस, कीमत करीब 25 हजार रुपये

नई दिल्ली. Lenovo Tab Plus को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है. ये टैबलेट डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाले आठ JBL स्पीकर और 11.5 इंच की 2K एलसीडी स्क्रीन से लैस है. इसे ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. इससे यूजर्स टैबलेट के जरिए म्यूजिक या पॉडकास्ट स्ट्रीम कर सकते हैं. इस टैबलेट में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया गया है और ये एंड्रॉयड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है. इसमें 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,600mAh की बैटरी है. कंपनी ने अभी तक साफ नहीं की है कि लेनोवो टैब प्लस भारत में लॉन्च होगा या नहीं.

Lenovo Tab Plus फिलहाल चुनिंदा ग्लोबाल बाजारों में EUR 279 (लगभग 25,000 रुपये) या $289.99 (लगभग 24,200 रुपये) की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. टैबलेट को सिंगल लूना ग्रे शेड और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन – 8GB + 128GB और 8GB + 256GB में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें: कितनी देर चलाने के बाद बंद करना चाहिए AC, क्या बार-बार ON,OFF करने से हो जाएगा खराब? जानिए

Lenovo Tab Plus के स्पेसिफिकेशन्स
लेनोवो टैब प्लस में 11.5 इंच की 2K (2,000 x 1,200 पिक्सल) एलसीडी स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और ब्राइटनेस 400nits है. इसमें 8GB रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर दिया गया है. ये टैबलेट एंड्रॉयड 14 पर चलता है.

कैमरे की बात करें तो लेनोवो टैब प्लस के रियर में ऑटोफोकस वाला 8 मेगापिक्सल सेंसर और फ्रंट में फिक्स्ड फोकस वाला 8 मेगापिक्सल सेंसर है. टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आठ जेबीएल स्पीकर हैं, जो इसे कई बार ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में काम करने में मदद करते हैं. यूजर्स टैबलेट के जरिए स्मार्टफोन जैसे दूसरे ब्लूटूथ डिवाइस से म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं. ये एक ऐप को भी सपोर्ट करता है जो बेहतर ऑडियो सेटिंग्स के साथ वॉल्यूम कंट्रोल की अनुमति देता है.

Lenovo Tab Plus की बैटरी 8,600mAh की है और यहां 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. इस टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिहाज से Wi-Fi 5, ब्लूटूथ 5.2 और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है. इस टैब में 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.

Tags: 5G Smartphone, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *