JIO का सबसे सस्ता रिचार्ज! 8 रुपये से कम खर्च में सालभर अनलिमिटेड डेटा-कॉलिंग

Reliance Jio affordable plan

Reliance Jio Annual Prepaid Plan 2023: देश के टेलीकॉम मार्केट में एयरटेल, वीआई, बीएसएनएल, जियो के बीच जबरदस्त कंपीटिशन है. इसमें मुकेश अंबानी की कंपनी जियो अपने किफायती प्लान्स के दम पर बाजार में अलग पहचान बनायी है.

jio ka sasta recharge

हम आपको बताते हैं जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में जो लगभग सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है और जेब पर काफी सस्ता पड़ता है. आइए जानते हैं कि इस प्लान में जियो यूजर्स को क्या कुछ मिलता है-

jio ke saste recharge plans

जियो का एन्युअल वैलिडिटी प्रीपेड प्लान 2,545 रुपये में आता है. इसमें जियो यूजर्स को 336 दिन की वैधता मिलती है. इसमें हर दिन 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है. इस तरह पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल मिलाकर 504 जीबी डेटा मिलेगा. डेली हाई स्पीड डेटा खत्म होने पर 64Kbps की स्पीड मिलेगी.

jio ka sasta prepaid recharge plan

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है. इसके अलावा, हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. हर दिन 100 SMS के फायदे मिलेंगे. वहीं, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री ऐक्सेस भी दिया जाएगा.

reliance jio prepaid plans 2023

जियो के इस प्लान की कीमत 2,545 रुपये है. 1.5 जीबी डेली डेटा बेनिफिट और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य फायदे ऑफर करनेवाले जियो के इस प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस तरह देखें, तो इस प्लान में 7.57 रुपये प्रतिदिन के खर्च पर इतने सारे फायदे मिल रहे हैं.

jio recharge news

ऐसे में इन सारे बेनिफिट्स के साथ 28 दिनों का खर्च 212 रुपये पड़ेगा. वहीं, अभी 1.5 जीबी डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला जियो का 28 दिनोंवाला प्लान 269 रुपये में आता है. ऐसे में देखा जाए तो यह सौदा फायदे का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *