iPhone 16 पर पूरे 10,000 का डिस्काउंट, नहीं चाहिए किसी बैंक का कार्ड, मैगी बनने से पहले डिलीवरी

नई दिल्ली. अगर आप नया iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपके पास बेहतरीन मौका है. iPhone 16 जो हाल ही में लॉन्च हुआ है और लोग इस पर किसी अच्छे डिस्काउंट ऑफर का इंतजार कर रहे थे. अब यह इंतजार पूरा हो गया है, क्योंकि जेप्टो (Zepto) ने इस स्मार्टफोन पर पूरे 10,000 रुपये की छूट का ऐलान किया है. यही नहीं, सुपरफास्ट डिलीवरी के लिए जाना जाने वाला ये प्लेटफ़ॉर्म आपको तुरंत फोन डिलीवर भी करेगी. इतना जल्दी कि ऑर्डर करके आप मैगी बनाने चले जाएं और मैगी के बनने से पहले डिलीवरी बॉय आपके घर की बेल बजा देगा.

iPhone 16 की असली कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन Zepto इस पर 10,000 रुपये की सीधी छूट दे रहा है, जिससे इसकी कीमत सिर्फ 69,900 रुपये रह जाती है. ये ऑफर iPhone 16 के सभी वेरिएंट्स पर लागू है. इसके साथ ही, जेप्टो इसे 10 मिनट से भी कम समय में आपके दरवाजे पर पहुंचा देगा, वो भी बिना किसी डिलीवरी चार्ज के.

छूट भी और 5 मिनट में डिलीवरी
iPhone 16 सीरीज ने अपने फीचर्स और टेक्नोलॉजी के साथ टेक वर्ल्ड में धूम मचा दी है. हर बार की तरह इस बार भी ऐपल के फैंस नए iPhone का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और iPhone 16 ने इस उम्मीद को पूरा किया है. मशहूर टेक इनसाइडर @ishanagarwal24 ने X (पहले Twitter) पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें iPhone 16 Plus को इस छूट के साथ सिर्फ 5 मिनट के अनुमानित डिलीवरी टाइम में दिखाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *