HMD Introduces The Boring Phone with transparent body In Collaboration With Heineken and Bodega – News18 हिंदी

नई दिल्ली. HMD ने एक नए फीचर फोन The Boring Phone को Heineken और Bodega की साझेदारी में पेश किया है. इस डिवाइस का मेजर हाइलाइट डिजिटल डिस्कनेक्शन है. साथ ही इसमें स्पेशल ट्रांसपेरेंट बॉडी भी दी गई है. इस बोरिंग फोन में फ्लिप स्क्रीन है जो हमें रेट्रो फोन्स की याद भी दिलाता है. HMD का कहना है कि उसने GenZ यूजर्स को लेकर ये ऑब्जर्व किया है कि ये यूजर्स अपनी मेंटल हेल्थ को ठीक करने के लिए अपनी स्क्रीन टाइम को कम कर रहे हैं. ऐसे में कंपनी ने Heineken और Bodega के साथ साझेदारी की है. क्योंकि, दोनों ही कंपनियां इन-पर्सन सोशल लाइफ की आइडियोलॉजी को प्राथमिकता देती हैं. बोरिंग फोन यंग यूजर्स को सोशल मीडिया डिस्ट्रैक्शन के ट्रेंड से बचने में मदद करेगा.

Boring Phone के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 2.8-इंच 2.8-इंच QVGA प्राइमरी डिस्प्ले और आउटर में 1.77-इंच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 0.3MP कैमरा भी मौजूद है. HMD का कहना है कि ये डिवाइस एक हफ्ते का स्टैंडबाय टाइम और 20 घंटे तक का वॉयस कॉल्स ऑफर करेगा. ये फोन 4G इनेबल्ड है और इसे 2G और 3G नेटवर्क से भी कनेक्ट किया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: WhatsApp ने चैट्स के लिए जारी किया ये खास फीचर, यूजर्स को ऐसे होगा फायदा, जान लें इस्तेमाल करने का तरीका

ये बोरिंग फोन के लिमिटेड-एडिशन डिवाइस है जो HMD, Heineken और Bodega द्वारा आयोजित गिवअवे और ऑफलाइन इवेंट्स के जरिए उपलब्ध होगा. इसे बाज़ारों में कमर्शियल तरीके से नहीं बेचा जाएगा. हेनेकेन की वेबसाइट का कहना है कि इसेक केवल 5000 यूनिट्स का प्रोडक्शन किया जाएगा.

ये डिवाइस खास तौर पर यूरोपीय देशों और संयुक्त राज्य अमेरिका के कुछ हिस्सों में होने वाले इवेंट्स में शोक किया जाएगा. एचएमडी द्वारा भारतीय बाजार में ‘द बोरिंग फोन’ पेश करने की संभावना नहीं है. यदि आप नोकिया फ्लिप फोन पाने में रुचि रखते हैं, तो आप भारत में Nokia 2660 को खरीद सकते हैं, जो सेम फोन है. लेकिन, इसमें ट्रांसपेरेंट बॉडी और स्पेशल Heineken बैज नहीं मिलेगा.

Tags: Nokia, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *