hajipur news. लूट के लिए पहुंचे अंतरजिला गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार

हाजीपुर . सराय थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के शंभुपुर गांव में किसी अपराध को अंजाम देने के लिए घूम रहे दो बाइकों पर सवार अंतरजिला गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक, हथियार एवं जिंदा कारतूस बरामद किया है. मामले में पुलिस सब के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. यह जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने बुधवार को मीडिया को दी.

बताया गया कि बुधवार की सुबह सराय थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के शंभुपुर गांव में दो बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार पुलिस टीम के साथ गांव में पहुंच कर घेराबंदी कर दी. बताया गया कि पुलिस वैन को देखते ही दोनों बाइक सवार बदमाश भागने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस खदेड़ कर बल के सहयोग से पांचों बदमाशों को पकड़ लिया. बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, चोरी की दो बाइक तथा पांच मोबाइल बरामद किया है. बताया गया कि गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आए थे, लेकिन घटना से पहले ही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया.

इन बदमाशों की हुई है गिरफ्तारी

मामले में पुलिस ने सहदेई थाना के रामपुर बघेल गांव के अंकित पाठक, भगवानपुर थाना के मुजफ्फरपुर मलाही निवासी निशांत कुमार वर्मा, महुआ थाना के चकाजी निजाम के आदित्य कुमार, मुजफ्फर जिले के मनियारी थाना के बाजी निवासी पंकज कुमार व नालंदा जिला के खुदागंज थाना के सेरथुआ खुर्द के रविकांत कुमार को दबोचा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *