Google Pixel 7 with huge discount on Flipkart Check full deal – News18 हिंदी

नई दिल्ली. अगर आप गूगल के पिक्सल दुनियाभर में पॉपुलर हैं. पिक्सल फोन्स खासतौर पर अच्छी फोटोग्राफी के लिए पसंद किए जाते हैं. अगर आप भी कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो पिक्सल फोन्स को एक अच्छे ऑप्शन के तौर पर देख सकते हैं. अच्छी बात ये है कि फ्लिपकार्ट पर अभी Google Pixel 7 पर बड़ी छूट भी दी जा रही है. आइए जानते हैं क्या है पूरी डील.

भारत में Google Pixel 7 की वास्तविक कीमत 59,999 रुपये है. हालांकि, फ्लिपकार्ट द्वारा इस फोन पर डायरेक्ट 16 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. इससे फोन की कीमत 49,999 रुपये हो गई है. इसके अलावा स्पेशल ऑफर के तहत ICICI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स एडिशनल 3,500 रुपये की छूट भी पा सकते हैं. इन दोनों ऑफर्स के साथ ये डिवाइस ग्राहकों को 46,499 रुपये में मिल जाएगा.

इन सबके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स 5 प्रतिशत कैशबैक भी पा सकते हैं. अगर आप इस कीमत को और भी कम करना चाह रहे हैं तो आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कर सकते हैं. हालांकि, मैक्जिमम डिस्काउंट के लिए फोन का अच्छी कंडीशन में होना बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ें: Moto ने उतारा 50MP सेल्फी कैमरे वाला जबरदस्त फोन, तेजी से होगा चार्ज, AI की खूबियों से भी है लैस, जानें कीमत

फोन के फीचर्स की बात करें तो Google Pixel 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3-इंच FHD+ डिस्प्ले मिलता है. इसमें गूगल का इन-हाउस Tensor G2 प्रोसेसर दिया गया है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो Google Pixel 7 गूगल के एंड्रॉयड 13 सॉफ्टवेयर पर चलता है. कंपनी का दावा है कि पिक्सल 7 में 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स भी मिलेंगे.

फोटोग्राफी के लिए Pixel 7 के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है. साथ ही इसमें 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 10.8MP का कैमरा भी मौजूद है. बैटरी सेवर मोड के साथ सिंगल चार्ज में इसे 72 घंटे तक चलाया जा सकता है. इस फोन को साल 2022 में 59,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

Tags: 5G Smartphone, Google, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *