Google I/O 2024 इवेंट आज, सुंदर पिचई कर सकते हैं कुछ बड़े ऐलान, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीमिंग- google io 2024 event today live may launch new operating system ai model gemini sundar pichai

Google I/O 2024 इवेंट आज आयोजित किया जाएगा. यहां कीनोट के दौरान सुंदर पिचाई एंड कंपनी स्टेज पर आएगी और एक घंटे से ज्यादा समय तक लोगो से बात करेगी और उन नए प्रोडक्ट को पेश करेगी जिनपर वे कुछ समय से काम कर रहे हैं. गूगल ने पिछले कुछ महीनों में अपनी AI क्षमता पहले ही दिखा दी है, जो अब सर्च, जेमिनी ऑन मोबाइल और दूसरे माध्यम से उपलब्ध है. Google I/O 2024 कीनोट मंगलवार, 14 मई को सुबह 10 बजे PT (भारतीय समय के हिसाब से 10:30 बजे IST) से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

अगर आप इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो Google के YouTube पेज पर जा सकते हैं क्योंकि पिचाई कंपनी के नए AI प्रोडक्ट पर का ऐलान कर सकती है.

उम्मीद की जा रही है कि Google इस साल AI पर अपना फोकस रखेगा, और हम एंड्रॉयड के लिए इसके ऐप्स के बारे में और जानकारी हासिल कर सकते हैं. गूगल पिक्सल फोन को पहले ही जेमिनी नैनो AI मॉडल के साथ आगे बढ़ा है, लेकिन कंपनी किफायती डिवाइस के लिए भी कुछ प्लानिंग कर सकती है. Google के पास अपने AI प्रोडक्ट के लिए एक प्लानिंग है और अब वह इसे ज्यादा से ज्याजा दर्शकों तक लाने के बारे में सोच रहा है.

FIRST PUBLISHED : May 14, 2024, 14:35 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *