FLOKI मेमेकॉइन का नेतृत्व करता है; क्या DOGE, SHIB धारकों को चिंता करनी चाहिए?

  • FLOKI की भारित भावना और सामाजिक प्रभुत्व पिछले सप्ताह बढ़ गया
  • कुल मिलाकर, बाज़ार संकेतक तेज़ थे, जो कीमतों में और बढ़ोतरी का संकेत दे रहे थे

फ्लोकी इनु [FLOKI] सामाजिक मोर्चे पर बीएनबी श्रृंखला की अन्य सभी परियोजनाओं से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहा। न केवल FLOKI की लोकप्रियता बहुत अधिक थी, बल्कि बाजार की तेजी की स्थिति के कारण इसकी कीमत भी तेजी से बढ़ी।

इसकी तुलना memecoins से करने पर जैसे शीबा इनु [SHIB] और कुत्ता सिक्का [DOGE], FLOKI की 24 घंटे की कीमत कार्रवाई अधिक आशाजनक थी। क्या यह वृद्धि लोकप्रियता में वृद्धि का परिणाम थी, या इसमें अन्य कारक भी शामिल थे?


यथार्थवादी है या नहीं, यहाँ है बीटीसी में फ्लोकी मार्केट कैपकी शर्तें


फ़्लोकी इनु के सामाजिक मेट्रिक्स प्रशंसनीय हैं

बीएससी डेली, एक ट्विटर अकाउंट जो बीएनबी चेन इकोसिस्टम से संबंधित अपडेट पोस्ट करता है, ने बताया कि फ्लोकी #1 स्थान दिया गया। ट्वीट के अनुसार, FLOKI सामाजिक जुड़ाव के मामले में बीएनबी चेन परियोजनाओं की सूची में शीर्ष पर है, जो इसकी लोकप्रियता को दर्शाता है।

फ़्लोकी के अलावा, CAKE और QUACK ने भी सूची में शीर्ष तीन में जगह बनाई।

लोकप्रियता में इसी तरह की वृद्धि सेंटिमेंट के चार्ट पर भी देखी गई, क्योंकि पिछले सप्ताह इसका सामाजिक प्रभुत्व कई गुना बढ़ गया था। फ़्लोकी इनु की भारित भावना में भी सुधार हुआ। इससे बाजार में सकारात्मक धारणा हावी होने का संकेत मिला।

स्रोत: सेंटिमेंट

क्या सांडों ने अपना खेल तेज़ कर दिया है?

के अनुसार कॉइनमार्केट कैपपिछले 24 घंटों में FLOKI की कीमत में 6% से अधिक की वृद्धि हुई, जो कि तेजी थी। लेखन के समय, यह $222 मिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $0.00002351 पर कारोबार कर रहा था।

कीमतों में बढ़ोतरी ने निवेशकों को अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए भी प्रेरित किया, जैसा कि FLOKI के धारकों की कुल संख्या में वृद्धि से स्पष्ट है। हालाँकि, व्हेल गतिविधि कम रही।

स्रोत: सेंटिमेंट

इसके अतिरिक्त, हालांकि FLOKI की कीमत में वृद्धि दर्ज की गई, लेकिन पिछले सप्ताह इसकी नेटवर्क गतिविधि में गिरावट आई। सेंटिमेंट के चार्ट के अनुसार, फ्लोकीके दैनिक सक्रिय पते डूब गए। यही बात इसके नेटवर्क विकास के लिए भी सच रही। इसका मतलब यह था कि मेमेकॉइन को स्थानांतरित करने के लिए कम नए पते बनाए गए थे।

स्रोत: सेंटिमेंट

मेमेकॉइन लड़ाई पर एक नजर

जबकि FLOKI की कीमत में 6% की वृद्धि हुई, SHIB और DOGE का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। जबकि DOGE, सबसे बड़े मेमेकॉइन, ने पिछले 24 घंटों में 3% से अधिक की वृद्धि दर्ज की, SHIB की कीमत भी इसका अनुसरण करती हुई केवल 3% बढ़ी।

दूसरी ओर, पीईपीई दैनिक मूल्य वृद्धि के मामले में अग्रणी था। के अनुसार कॉइनमार्केट कैपPEPE की कीमत में पिछले दिन 15% से अधिक की वृद्धि देखी गई।


कितना हैं आज का मूल्य 1,10,100 FLOKI है


आगे, फ्लोकीके रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) में तेजी दर्ज की गई, जो खरीदारों के पक्ष में एक अपडेट था। इसके मूविंग एवरेज कन्वर्जेंस डाइवर्जेंस (एमएसीडी) ने यह भी सुझाव दिया कि बैल मंदड़ियों से आगे थे। इससे निरंतर तेजी की संभावना बढ़ सकती है।

बहरहाल, एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज (ईएमए) रिबन मंदड़ियों के पक्ष में रहा।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *