Ethereum व्हेल ने खरीदें 5300 करोड़ Shiba Inu टोकन, कीमत में 5% की बढ़ोत्तरी

Ethereum व्हेल ने खरीदें 5300 करोड़ Shiba Inu टोकन, कीमत में 5% की बढ़ोत्तरी

Ethereum व्हेल ने खरीदें 5300 करोड़ Shiba Inu टोकन, कीमत में 5% की बढ़ोत्तरी

Cryptocurrency मार्केट में व्हेल अकाउंट्स की एक्टिविटी बहुत मायने रखती है। व्हेल अकाउंट्स किसी भी क्रिप्टोकरेंसी के बड़े होल्डर्स होते हैं। इनमें जमा क्रिप्टो एसेट्स की संख्या इतनी ज्यादा होती है कि ये किसी भी डिजिटल टोकन की मार्केट वैल्यू को प्रभावित कर सकते हैं। शिबा इनु में भी व्हेल अकाउंट्स की एक्टिविटी लगातार देखी जा रही है। पिछले कुछ दिनों से शिबा इनु को व्हेल अकाउंट्स द्वारा बड़ी संख्या में सेल-पर्चेज किया जा रहा है और इन ट्रांजैक्शंस का असर टोकन की कीमत पर भी देखा जा रहा है।

एक दिन पहले जहां Shiba Inu को एक व्हेल अकाउंट ने बड़ी मात्रा में सेल किया था, अब इस मीम क्रिप्टोकरेंसी को एक व्हेल अकाउंट ने भारी मात्रा में खरीदा है। यह खरीद Binance वॉलेट से की गई है। हालांकि, बाइनेंस वॉलेट से इन्हें किस एड्रेस पर भेजा गया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। Etherscan के आंकड़ों के अनुसार, व्हेल ने 5300 करोड़ शिबा इनु टोकनों की खरीद की है।

खरीदे गए शिबा इनु टोकनों की कीमत करीबन 7 लाख डॉलर बताई गई है। इस खरीद के बाद व्हेल के पास शिबा इनु टोकनों की संख्या 6.57 खरब हो गई है। व्हेल अकाउंट्स को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म WhaleStats के ताजा आंकड़े बताते हैं कि वर्तमान में सबसे बड़े इथेरियम व्हेल के पास 16 करोड़ डॉलर की कीमत के शिबा इनु टोकन मौजूद हैं। इससे पहले व्हेल्स ने 3.7 करोड़ डॉलर के शिबा इनु टोकन खरीदे थे। इस कीमत में 28 खरब से ज्यादा शिबा इनु टोकन आ सकते हैं।

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *