Deoria में दर्दनाक हादसा: अपने ही आशियाने के मलबे में दबकर 3 की मौत

Deoria में दर्दनाक हादसा: अपने ही आशियाने के मलबे में दबकर 3 की मौत

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक बड़ा हादसा हुआ और मकान गिरने की वजह से पति.पत्नी और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. ये हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के अंसारी रोड पर हुआ है. हादसे के बाद रेक्सयू आॅपरेशन चलाया गया लेकिन तीनों को बचाया नहीं जा सका. इस हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. जबकि आसपास के इलाके में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

आपको बता दें देवरिया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंसारी रोड में एक पुरानी मकान सुबह भोर में भरभरा कर गिर गई. इस मकान में पति पत्नी और उनकी मासूम बच्ची सो रही थी जो मलबे में दब गई. सूचना मिलते ही फौरन मौके पर एसडीएम सहित जनपद के आला अधिकारी पहुंचे। जिसमें देवरिया पुलिस अधीक्षक भी शामिल थे और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी किया गया.

मलबा हटाने का काम शुरू हुआ और मलबा हटाने के बाद उसमें से पति पत्नी और मासूम बच्ची का शव निकाला गया. आपको बता दें मकान बहुत ही पुरानी थी और लगातार बारिश की वजह से मकान पूरी तरह सिम गई थी और अचानक मकान गिर गई. मृतकों में दिलीप गौड़ और उनकी पत्नी चांदनी गौड और दो साल की मासूम बेटी पायल शामिल हैं. मृतक मजदूरी का कार्य करता था.

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..

  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *