Bihar Politics: सीएम नीतीश के गढ़ में हुंकार भरेंगे अमित शाह, 2024 के लिए बीजेपी ने बनाया ये प्लान

Bihar Politics: सीएम नीतीश के गढ़ में हुंकार भरेंगे अमित शाह, 2024 के लिए बीजेपी ने बनाया ये प्लान

Bihar Politics: सीएम नीतीश के गढ़ में हुंकार भरेंगे अमित शाह, 2024 के लिए बीजेपी ने बनाया ये प्लान

बिहारशरीफ (नालंदा)। बिहार में सियासी बदलवा के बाद अब महागठबंधन की सरकार है। बीजेपी से रिश्ता तोड़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर नई सरकार बना ली है। सियासी उल्टफेर के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने बिहार पर फोकस कर दिया है। वो लगातार प्रदेश में सियासी दौर कर रहे हैं। सीमांचल, सारण के बाद शाह अब नीतीश कुमार के गढ़ नालंदा में सियासी हुंकार भरेंगे।

दिसंबर में नालंदा में गरजेंगे शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह दिसंबर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सियासी हुंकार भरेंगे। इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने शुक्रवार को स्थानीय परिसदन में पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए सांगठनिक विषयों व भविष्य की कार्ययोजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने नालंदा में आयोजित होने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि दिसंबर में हम यहां बूथ कमेटी अध्यक्षों का एक बड़ा सम्मेलन कराने जा रहे हैं। पूरे बिहार में प्रत्येक जिले में कार्यक्रम हो रहा है। उसी के तहत एक कार्यक्रम नालंदा में भी होगा।

अपराधियों का सुरक्षित जोन बन गया है पटना

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ता ही भविष्य के नेता होते हैं। कार्यकर्ताओं की नेतृत्व क्षमता को निखारने और उन्हें और अधिक सशक्त बनाने के लिए हम अपने कार्यकर्ताओं की बैठक लगातार करते रहते हैं। उसी के तहत अमित शाह नालंदा भी आएंगे। बिहार में बढ़ रहे अपराध पर क्षोभ प्रकट करते हुए जायसवाल ने कहा कि पाटलिपुत्र थाना से मात्र दो सौ गज की दूरी पर हरनौत के मुखिया पति की हत्या हो गई। इससे स्पष्ट है कि राज्य में अपराधियों का मनोबल कितना अधिक बढ़ा हुआ है। पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो जाता है, लेकिन पुलिस को दो सौ गज जाने में 40 मिनट का समय लग जाता है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में नालंदा में भाजपा की रिकार्ड तोड़ जीत होगी।

source – jagran

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *