Bhagalpur News : कोडिंग के लिए रखे आवेदन को सार्जेंट ने जमीन पर फेंका

तिलकामांझी में राज ट्रांसपोर्ट के पास ई-रिक्शा पार्किंग में बुधवार को कोडिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी ने टेबल पर रखे आवेदन को जमीन पर फेंक दिया. इससे टोटो यूनियन के अध्यक्ष विशाल कुमार साह नाराज हो गये. मामले को लेकर विशाल कुमार साह ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस के सार्जेंट संजय कुमार ने रूट नंबर एक, पांच, तीन और चार नंबर रूट के लिए आये आवेदन को फेंक दिया. यह अभद्र व्यवहार था. कोडिंग के अनुसार परिचालन कराने का आदेश हो चुका है. ऐसे में टोटो चालकों का कोडिंग नहीं होगा, तो उन्हें दिक्कत होगी. इसलिए उन्होंने आपत्ति व्यक्त की. उक्त सार्जेंट को आगे से कोडिंग में न भेजने की मांग वरीय पदाधिकारियों से की जायेगी. वहीं, सार्जेंट संजय कुमार ने बताया कि किसी भी प्रकार की बात नहीं थी, वे लोग आपस में बात कर रहे थे. वहां पर किसी भी प्रकार का विवाद नहीं हुआ था.

कहते हैं ट्रैफिक डीएसपी

ट्रैफिक डीएसपी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है. जबकि उन्होंने कोडिंग के वक्त टोटो यूनियन के अध्यक्ष की मौजूदगी पर कहा कि कर्मियों की कमी होने के कारण टोटो यूनियन को कोडिंग के वक्त सहयोग में रखा गया है.

200 टोटो की हुई कोडिंग

बुधवार को 200 टोटो की कोडिंग की गयी. जानकारी के अनुसार अभी तक लगभग 5500 ई-रिक्शा चालकों के वाहनों की कोडिंग की गयी है. कोडिंग की प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी.

20 टोटो को पकड़ा गया, फिर चेतावनी के बाद छोड़ दिया

शहर के 14 प्रमुख रूटों पर कोडिंग के अनुसार टोटो का परिचालन शुरू हो गया है. इसको देखते हुए बुधवार को पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान 20 टोटो को कोडिंग के अनुसार परिचालन नहीं करते हुए पकड़ा गया, जिसे चेतावनी के बाद छोड़ दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *