BabyDoge के होल्डर्स में भारी बढ़ोत्तरी, Shiba Inu को छोड़ा पीछे

BabyDoge के होल्डर्स में भारी बढ़ोत्तरी, Shiba Inu को छोड़ा पीछे

BabyDoge के होल्डर्स में भारी बढ़ोत्तरी, Shiba Inu को छोड़ा पीछे

Shiba Inu को BabyDoge से कड़ी टक्कर मिल रही है। हाल ही में BabyDoge के होल्डर्स की संख्या में इजाफा हुआ है और इसके निवेशक शिबा इनु से ज्यादा हो गए हैं। BabyDoge टोकन के होल्डर्स की संख्या पिछले 24 घंटों में अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। इतना ही नहीं, टोकन बाइनेंस स्मार्ट चेन व्हेल्स द्वारा सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला टोकन बन गया है। ट्विटर पर एक पोस्ट में इसके आंकड़े जारी किए गए हैं जिसमें पता चलता है कि SHIB को पीछे छोड़ BabyDogeCoin आर्मी की संख्या काफी आगे निकल गई है।

पॉपुलर मीम क्रिप्टोकरेंसी में शुमार हो चुके BabyDogeCoin के होल्डर्स की संख्या में इजाफा हुआ है और यह संख्या SHIB होल्डर्स से बड़ी हो गई है। इस संबंध में ट्विटर यूजर @babydogeburn_ ने कुछ आंकड़े शेयर किए हैं। जिसके मुताबिक, पिछले 24 घंटों में BabyDoge में काफी संख्या में नए निवेशक जुड़े हैं। इसके बाद बेबी डॉज के होल्डर्स की संख्या अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। BabyDoge आर्मी में 385 यूजर्स और जुड़े हैं जिससे यह शिबा इनु आर्मी से बड़ी हो गई है।

ताजा आंकड़ों के मुताबिक, BabyDogeCoin के होल्डर्स की संख्या 1,615,725 पहुंच गई है। यह संख्या मार्केट कैपिटल के हिसाब से दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मीम क्रिप्टोकरेंसी शिबा इनु के होल्डर्स की संख्या से ज्यादा है। शिबा इनु के होल्डर्स की संख्या 1,222,610 बताई गई है। बेबी डॉज कॉइन के होल्डर्स का आंकड़ा इससे कहीं ज्यादा है। अगर पिछले तीन हफ्तों की बात की जाए तो, BabyDogeCoin के होल्डर्स में 8,000 का इजाफा हुआ है, और शिबा इनु के होल्डर्स में 10,600 का इजाफा हुआ है।

होल्डर्स में बढो़त्तरी के साथ ही BabyDogeCoin की बर्निंग भी जारी है। BabyDogeCoin कम्युनिटी द्वारा लगातार टोकनों को डेड एंड वॉलेट्स में भेजा जा रहा है। इसी संबंध में एक ट्वीट में बर्न किए गए टोकनों की संख्या भी बताई गई है। पिछले 24 घंटों में 7,123,163,570,280 बेबीडॉज को बर्न किया गया है। इनकी कीमत 8,256 डॉलर बताई गई है। बेबीडॉज की वर्तमान कीमत की बात करें तो यह मीम टोकन आज नुकसान में है। टोकन की कीमत में आज 3.23% की गिरावट आई है। खबर लिखे जाने के समय पर बेबीडॉज की कीमत ₹ 0.00000009 पर ट्रेड कर रही थी।

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *