ATOM: क्या बैल $8.53 के समर्थन स्तर से पलट सकते हैं?

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • एटीओएम के 19.5% लाभ ने देखा कि इसने प्रमुख समर्थन स्तर को पुनः प्राप्त किया।
  • वायदा बाजार हाल की बढ़त के बावजूद मंदी की ओर झुका हुआ है।

पिछले सात दिनों ने देखा है कास्मोस ब्रह्मांड [ATOM] प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी के खिलाफ यूएस एसईसी मुकदमे में इसका नाम आने के बाद कुछ अनिश्चितता को दूर करें। ATOM ने $8.53 समर्थन स्तर को पुनः प्राप्त करने के लिए सात दिनों की अवधि के भीतर 19.5% का लाभ अर्जित किया।


पढ़ना कास्मोस ब्रह्मांड [ATOM] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


साथ Bitcoin [BTC] $ 26.5k मूल्य क्षेत्र पर समेकित होकर, बैल प्रमुख समर्थन स्तर से और लाभ दर्ज करना चाह सकते हैं।

क्या वसूली का काम चल रहा है?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एटीओएम/यूएसडीटी

ATOM की मंदी की गिरावट 10 जून को एक नए निचले स्तर पर पहुंच गई क्योंकि यह जुलाई 2022 के $7 के मूल्य पर आ गई। 12 घंटे की समय सीमा पर मंदी की मोमबत्ती $ 8.53 के समर्थन स्तर से टूट गई, जिसे आखिरी बार दिसंबर 2022 में परीक्षण किया गया था।

हालांकि, 10 जून से 17 जून के बीच 19.5% की मामूली बढ़त दर्ज करने के लिए बुल्स ने $7 मूल्य क्षेत्र पर तेजी से प्रतिक्रिया की। इसने ATOM को $8.53 के मूल्य स्तर से ऊपर उठा दिया। फरवरी 2023 में एटीओएम की पिछली रैली $8.53 के समर्थन स्तर से बढ़कर $15.45 के साल-दर-साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई थी।

इस महत्वपूर्ण समर्थन स्तर के ठीक ऊपर मूल्य के समेकन के साथ, एक और महत्वपूर्ण तेजी की रैली के लिए बाधाओं की संभावना बढ़ रही है।

पूंजी प्रवाह ने तेजी की संभावना पर प्रकाश डाला, चाइकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) ने प्रेस समय के रूप में +0.15 की सकारात्मक रीडिंग पोस्ट की। स्थिर ट्रेडिंग वॉल्यूम दिखाने के लिए ऑन-बैलेंस वॉल्यूम (OBV) भी मामूली ऊपर की ओर रहा।

बहरहाल, रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडिकेटर (RSI) ने बुल्स के लिए सावधानी के नोट के रूप में कार्य किया, क्योंकि यह ओवरसोल्ड ज़ोन से मजबूती से बाहर धकेलने के बावजूद तटस्थ 50 अंक के नीचे रहा।

सांडों के लिए तत्काल लक्ष्य $10.56 होगा और कम समय सीमा पर तेजी की संरचना इस कदम को तेज कर सकती है। दूसरी तरफ, $ 8.53 के प्रेस समय समर्थन स्तर पर कमजोर खरीद दबाव एटीओएम को फिर से $ 7 मूल्य क्षेत्र की ओर धकेल सकता है।

वायदा बाजार एक अलग कहानी कहता है

स्रोत: कॉइनलाइज

फ्यूचर्स मार्केट में सटोरियों ने बुल्स को कोई प्रोत्साहन नहीं दिया, क्योंकि उच्च समय सीमा पर फंडिंग दर नकारात्मक बनी हुई है, के अनुसार सिक्का विश्लेषण. इसने संकेत दिया कि बाजार अधिक मंदी की गतिविधि के लिए तैयार हो रहे थे।


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 एटम?


परिसमापन डेटा ने मंदी की भावना को प्रतिध्वनित किया, क्योंकि पिछले 24 घंटों में $ 290.25k मूल्य के लंबे पदों का परिसमापन किया गया था। यह अवधि के दौरान कुल परिसमापन का 99.4% प्रतिनिधित्व करता है।

एक बुलिश एटीओएम पर अत्यधिक निर्भर हो सकता है Bitcoin [BTC] आने वाले दिनों में महत्वपूर्ण तेजी कर्षण प्राप्त करना।

स्रोत: सिक्का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *