Asia cup 2022: एशिया कप के सुपर-4 में भारत समेत 3 देश पहुंचे, पाकिस्तान के पास आज आखिरी मौका

Asia cup 2022: एशिया कप के सुपर-4 में भारत समेत 3 देश पहुंचे, पाकिस्तान के पास आज आखिरी मौका

Asia cup 2022: एशिया कप के सुपर-4 में भारत समेत 3 देश पहुंचे, पाकिस्तान के पास आज आखिरी मौका

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Asia cup 2022 Super-4: एशिया कप 2022 के सुपर-4 में तीन देशों ने जगह बना ली है जिसमें भारत, अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें शामिल है। सुपर-4 में अब एक जगह और खाली है और आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच होने वाले मैच में जिस टीम को जीत मिलेगी वो इसमें जगह बना लेगी। अब बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान और हांगकांग के पास एक ही मौका है और ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन बाजी मारता है।

  • भारत, अफगानिस्तान और श्रीलंका सुपर-4 में पहुंचे
  • सुपर-4 में एक और जगह खाली
  • पाकिस्तान और हांगकांग के पास सुपर-4 में पहुंचने का मौका

पाकिस्तान की टीम को अपने पहले ग्रुप मैच में भारत के हाथों हार मिली थी तो वहीं हांगकांग को भी भारत ने हरा दिया था। इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने चार अंक के साथ ग्रुप ए में शीर्ष पर रहते हुए सुपर-4 में जगह बना ली थी। वहीं ग्रुप ए में अब सिर्फ एक ही मुकाबला बचा है जो आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच खेला जाएगा और इसमें जिसे जीत मिलेगी वो सुपर चार में पहुंच जाएगा।

वहीं ग्रुप बी की बात करें तो इसमें से दो टीमें सुपर चार में पहुंच चुकी हैं। ग्रुप बी से सुपर चार में पहले पहुंचने वाली टीम अफगानिस्तान की टीम थी। मो. नबी की कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम ने अपने ग्रुप के दो अन्य टीमों बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों को हराकर चार अंक के साथ सुपर चार में जगह बना ली थी। वहीं इसके बाद दासुन शनाका की कप्तानी में श्रीलंका की टीम ने बांग्लादेश को हराकर दो अंक के साथ सुपर फोर में जगह बनाई।

source – jagran

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *