Arshdeep Singh: सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अर्शदीप की पहली प्रतिक्रिया बताया कैसा फील कर रहे हैं

Arshdeep Singh: सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अर्शदीप की पहली प्रतिक्रिया बताया कैसा फील कर रहे हैं

Arshdeep Singh: सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अर्शदीप की पहली प्रतिक्रिया बताया कैसा फील कर रहे हैं

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उस वक्त कैच एक आसान कैच छोड़ दिया था जब टीम को विकेट की सख्त जरूरत थी। उनके कैच छोड़ने के फौरन बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। उन्हें खालिस्तानी बता, उनके विकिपिडीया पेज के साथ भी छेड़छाड़ की गई। हालांकि बाद में भारत सरकार ने इस पर विकीपिडीया को नोटिस भेज कर इस पर जवाब भी मांगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस पूरे प्रकरण पर अर्शदीप सिंह खुद क्या सोचते हैं?

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अर्शदीप सिंह के पिता दर्शन सिंह ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर इस मुद्दे पर अर्शदीप का क्या मानना है?

भारत-पाकिस्तान मैच देखकर चंड़ीगढ़ लौटे दर्शन सिंह ने कहा “बोर्डिंग से पहले अर्शदीप से बात की। उनके सटीक शब्द थे, ‘मैं इन सभी ट्वीट्स और संदेशों पर हंस रहा हूं। मैं इससे केवल सकारात्मकता लेने जा रहा हूं। इस घटना ने मुझे और अधिक आत्मविश्वास दिया है।”

तना ही नहीं उनके माता-पिता ने बताया कि पूरी टीम इंडिया इस युवा गेंदबाज के साथ खड़ी है। आपको बता दें कि अर्शदीप ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान 18वें ओवर की चौथी गेंद पर आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। बाद में आसिफ ने 8 गेंदों पर 16 रन की पारी खेलकर पाकिस्तान को 5 विकेट से जीत दिला दी थी।

विराट से लेकर कई दिग्गज कर चुके हैं समर्थन

हालांकि इस पूरे मसले पर टीम इंडिया मजबूती से इस गेंदबाज के साथ खड़ी है। मैच के बाद टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि किसी से यह गलती हो सकती है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी इस युवा गेंदबाज के समर्थन में ट्वीट कर अपनी बात रखी थी।

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *