Apple iphone 14 सीरीज के लॉन्च में नहीं होगी देरी? नई लॉन्च डेट, कलर, कीमत से लेकर बहुत कुछ आया सामने

Apple iphone 14 सीरीज के लॉन्च में नहीं होगी देरी? नई लॉन्च डेट, कलर, कीमत से लेकर बहुत कुछ आया सामने

Apple iphone 14 सीरीज के लॉन्च में नहीं होगी देरी? नई लॉन्च डेट, कलर, कीमत से लेकर बहुत कुछ आया सामने

iPhone 14 Launch Date Price in India: स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple) की नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 सीरीज का इंतजार किया जा रहा है और इसके लॉन्च को लेकर कई बातें कही जा रही हैं, कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. जहां कहीं कहा जा रहा है कि इस सीरीज को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है तो वहीं कहीं ये भी कहा जा रहा है कि चीन-ताइवान (China Taiwan) और नैन्सी पेलोसी (Nancy Pelosi) वाले मुद्दे के चलते लॉन्च आगे बढ़ सकती है. आपको बता दें कि iPhone 14 कब लॉन्च (iPhone 14 Launch Date) होगा, इसकी भारत में कीमत (iPhone 14 Price in India) कितनी होगी और इसे सेल के लिए (iPhone 14 Sale) कब उपलब्ध किया जा सकता है, इस सबके बारे में एक नई रिपोर्ट आई है..

Apple iPhone 14 Series की भारतीय कीमत 

MacRumors की तरफ से जारी रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 14 Pro की कीमत $1,099 (upto ₹87468) और iPhone 14 Pro Max की कीमत $1,199 (Upto ₹95427) हो सकती है. (Apple iPhone 14 Series Price in India) जहां कुछ रिपोर्ट्स केहिसाब से iPhone 14 की कीमत iPhone 13 से 10 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है वहीं कई रिपोर्ट्स के हिसाब से iPhone 14 का बेस मॉडल iPhone 13 जितना ही होगा. टेक जायंट कंपनी के मुताबिक, आईफोन 13 मिनी को Max वर्जन में रिप्लेस किया जा सकता है, जिसकी कीमत बढ़कर $300 (₹23876) रखी जा सकती है.

Apple iPhone 14 Series के कलर ऑप्शन

एप्पल आईफोन 14 सीरीज की कोई ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं की गई है. (Apple iPhone 14 Series colors) MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 14 Pro और iPhone 14‌ Pro Max Graphite, Silver, Gold और Purple कलर में पेश किए जा सकते हैं. वहीं ऐसी चर्चा है कि iPhone 14, iPhone 14 Pro मॉडल्स रिफ्रेश रेंज कलर ऑप्शंस जैसे की All-new purple कलर में उपलब्ध कराए जा सकते हैं. ‌

Apple iPhone 14 Series की लॉन्च डेट

नई खबर के मुताबिक, Apple iPhone 14 Series को 7 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. (Apple iPhone 14 Series launch date) कंपनी अक्सर अपने फैंस को खुश करने के लिए नए आईफोन के साथ कुछ दूसरे प्रोडक्ट भी लॉन्च करती है, जिनमें एप्पल वॉच, आईपैड्स भी शामिल होती है. कंपनी लॉन्च के 10-12 दिनों के भीतर नए आईफोन की सेल स्टोर्स पर शुरू करती है. इस साल भी शायद यही होने वाला है.

iPhone 14 Sale 

अब जानते हैं कि iPhone 14 सीरीज को सेल के लिए कब उपलब्ध किया जा सकता है. लेटेस्ट लीक की मानें तो iPhone 14 6 सितंबर को लॉन्च हो रहा है और इस सीरीज के सभी मॉडल्स को 16 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध किया जा सकता है. फिलहाल ये तो नहीं पता कि भारत में सेल की तारीख क्या होगी.
हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *