Apple iphone 12 at cheapest price in flipkart back to campus sale sasta iphone exchange deal – News18 हिंदी

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट पर Back to Campus डील शुरू हुई है.
Back to Campus ऑफर के तहत iPhone 12 को सस्ते दाम पर घर ला सकते हैं.

Apple iphone Offer: आईफोन पसंद तो सभी को होता है, लेकिन इसकी महंगी कीमत की वजह से हर कोई इसे नहीं खरीद पाता है. कोई ऑफर के इंतजार में रहता है तो कोई ये सोचता है कि तब आईफोन खरीदा जाए जब कंपनी इसके दाम में कटौती कर दे. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका आया है.

दरअसल फ्लिपकार्ट पर Back to Campus डील शुरू हुई है, जिसके तहत आईफोन 12 को सिर्फ 53,999 रुपये में घर लाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- AC चला कर कमरे में कर लें ये सेटिंग, तेज कूलिंग भी होती रहेगी और बिजली मीटर भी नहीं दौड़ेगा

मिली जानकारी के मुताबिक Apple iPhone 12 अपनी ओरिजिनल कीमत पर 9% की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके अलावा ग्राहक इसे एक्सचेंज ऑफर पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए अगर आप पुराने स्मार्टफोन के बदले इसे खरीदते हैं तो आप अधिकतम 35,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं.

ऐपल आईफोन 12 के स्पेसिफिकेशंस
Apple iPhone 12 में सिरेमिक शील्ड के साथ 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है. फोन में पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है, और इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये फोन A14 बायोनिक चिपसेट से लैस है, जिसमें न्यूरल इंजन प्रोसेसर भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- लोहे वाला या प्लास्टिक का? कौन-सा कूलर देता है ज्यादा ठंडी हवा, विक्रेता की बातों में आकर धोखा खाते हैं लोग

लुक के मामले में ये आईफोन काफी खूबसूरत है, और इसका डिज़ाइन कंपनी के पॉपुलर सीरीज़ आईफोन SE से काफी मिलता जुलता है. आईफोन 12 को ग्राहक ब्लू, व्हाइट, पर्पल, प्रोडक्ट रेड, ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि इस साल के आखिर तक ऐपल नया आईफोन 15 लॉन्च करने के बाद अपने इस आईफोन 12 को खत्म कर दे. बता दें कि कंपनी हर साल अपने प्रोडक्शन लाइन से कुछ iPhones को हटा देता है. साथ ही ये भी देखा गया है कि नई लॉन्चिंग के साथ कंपनी अपने पुराने आईफोन की कीमत में कटौती भी कर देती है.

Tags: Apple, Flipkart, Iphone, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *