Amazon Diwali Sale: OnePlus 12R पर धांसू ऑफर, फोटोग्राफी वाले सैमसंग फोन पर भी धमाका डील

Amazon Diwali Sale: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इस दिवाली के मौके पर जबरदस्त ऑफर पेश किए जा रहे हैं. खासतौर पर OnePlus 12R और सैमसंग गैलेक्सी S23 Ultra जैसे हाई-एंड स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है. इस डील के तहत ग्राहकों को बैंक डिस्काउंट, कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर जैसे कई लाभ दिए जा रहे हैं.

अगर आप इस दिवाली अपने लिए या किसी को गिफ्ट करने के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है. आइए इन फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

OnePlus 12R पर ऑफर
OnePlus 12R, जिसकी 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट बाजार में 37,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, अब इस दिवाली सेल में 3 हजार रुपये तक के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर में 1900 रुपये तक का बोनस भी दिया जा रहा है, जिससे फोन की कुल कीमत पर 36,050 रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट मिल सकता है.

OnePlus 12R के कुछ खास फीचर्स
– OnePlus 12R में 16GB तक की LPDDR5x रैम मिलती है.
– यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर काम करता है, जो पावरफुल परफॉर्मेंस देता है.
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जिससे शानदार फोटो खींची जा सकती है.
– बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है, जो 100 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है, यानी आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra पर ऑफर
Samsung Galaxy S23 Ultra भी इस दिवाली सेल में बेहतरीन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है. इस फोन की कीमत 75,999 रुपये है, लेकिन बैंक ऑफर के तहत 1 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसके साथ ही, 3800 रुपये तक का कैशबैक भी लिया जा सकता है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन की कीमत को 60,600 रुपये तक कम किया जा सकता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स
– Galaxy S23 Ultra में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है, जो इसे बेहद तेज और पावरफुल बनाता है.
– फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 200 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस, 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 10 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा शामिल हैं.
– फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसका मतलब है कि आपका फोन कम समय में चार्ज हो जाएगा.

एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स
अमेजन की इस सेल में आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर नए फोन की कीमत पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रांड और अमेजन की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा. इसके अलावा बैंक ऑफर्स में भी आपको अच्छे डिस्काउंट मिल सकते हैं.

Tags: Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *