AC की तरह दीवार पर टंग जाता है ये कूलर, कूलिंग में नहीं कोई मुकाबला, बिजली बिल में भी करता है बड़ी बचत

हाइलाइट्स

Symphony के इस कूलर के साथ मिलेगा रिमोट कंट्रोल.
ये कूलर 20 फीट तक कर सकता है एयर थ्रो.
एयर कूलर में दिया है 15 लीटर का वॉटर टैंक.

नई दिल्ली. मौसम आंख मिचौली कर रहा है. उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. लेकिन ऐसा नहीं है कि अब गर्मी पड़ेगी ही नहीं. अभी उत्तर भारत के राज्यों में अगस्त-सितंबर के महीने तक तेज गर्मी पड़ेगी, जिससे बचने के लिए आपको कूलर की जरूरत होगी.

अगर जल्द ही आप कोई नया कूलर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको यहां हम एयर कंडीशनर जैसा दिखने वाले Symphony के वॉल कूलर की जानकारी दे रहे हैं. Symphony का ये कूलर कूलिंग में तो बेस्ट है ही, साथ में ये बिजली की बचत भी करता है.

यह भी पढ़ें : इन्वर्टर फ्रिज और नॉर्मल फ्रिज में क्या है अंतर? या कंपनी नाम पर कर रही है खिलवाड़, समझ गए तो नहीं होगा नुकसान

Symphony Cloud T Air Cooler का साइज
Symphony का ये एयर कूलर 921mm लंबा, 416mm ऊंचाई और 330mm डेप्थ के साथ आता है. इस एयर कूलर में 15 लीटर का वॉटर टैंक दिया है, साथ ही ये 20 फीट तक एयर थ्रो भी करता है. रूम में फिट करने के लिए ये कूलर सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है.

यह भी पढ़ें : आसपास मौजूद डिवाइस कर रही हैं जासूसी! इससे बचने का तरीका नहीं है मुश्किल, बस इन बातों से रहें सतर्क 

Symphony Cloud T Air Cooler की प्राइस
Symphony एयर कूलर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और कंपनी की ऑफिशियल साइट से 13,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये कूलर आपको नजदीकी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भी मिल सकता है, साथ ही Symphony Cloud T Air Cooler पर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी दी जा रही है.

Symphony Cloud T Air Cooler मिलेगा ये एक्सेसरीज
Symphony के इस कूलर के साथ आपको कूलर को ऑपरेट करने के लिए रिमोट कंट्रोल, टैंक में पानी भरने के लिए मैजिक फिल ऑटो वाटर फीलिंग मशीन, ड्रेन पाइप और कूलर को फिट करने के लिए माउंटिंग ब्रैकेट दिए जाएंगे.

Tags: Cooler in Rs 500, Eco Friendly Cooler, Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi, Water Cooler

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *