68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग वाले मोटोरोला फोन पर तगड़ी छूट, वैलेंटाइन पर ऐसा ऑफर देख बढ़ गई बिक्री!

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट से मोटोरोला Edge 40 Neo को अच्छी डील पर घर ला सकते है.
फोन को सिर्फ 3,667 रुपये प्रति महीने पर खरीदा जा सकता है.
मोटोरोला एज 40 नियो में डुअल रियर कैमरा सेटअप है.

फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनान्जा सेल में ग्राहक वीवो, रियलमी, मोटोरोला के दिग्गज मोबाइल को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है. सेल का आखिरी दिन 15 फरवरी है, और यहां से बड़ी बचत पर खरीदारी की जा सकती है. बेस्ट ऑफर के तहत मोटोरोला Edge 40 Neo को अच्छी डील पर घर ला सकते है. सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 21,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

फोन को सिर्फ 3,667 रुपये प्रति महीने पर खरीदा जा सकता है. ये फोन 144Hz 10 बिट कर्व्ड स्क्रीन के साथ आता है. फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 18,500 रुपये के डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन पर बात करते हुए भूलकर भी न करना ये 3 गलतियां, पता भी नहीं चलता और हैकर्स उड़ा देते हैं सारे पैसे

फीचर्स की बात करें तो एज 40 नियो में फुल HD+ रेजोलूशन के साथ 6.55-इंच का 10-बिट pOLED डिस्प्ले और 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है. इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है. प्रोसेसिंग पावर के मामले में, फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 SoC से लैस है, जो 6nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर बनाया गया है.

यह फोन मीडियाटेक के इस चिपसेट को पेश करने वाला दुनिया का पहला फोन है. कैमरे के तौर पर मोटोरोला एज 40 नियो में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, और ये OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का सेंसर प्रदान करता है, और फिर इसमें 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल स्नैपर है, जो मैक्रो और डेप्थ फोटोग्राफी के लिए भी सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें- बार-बार हैंग या धीमा चलता है फोन? तुरंत चेंज करें ये छोटी सी Settings, मक्खन जैसा चलेगा मोबाइल

मिलेगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
सेल्फी और वीडियो-कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, और ये 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि ये 15 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है. मोटोरोला का दावा है कि एज 40 नियो IP68 रेटिंग वाला दुनिया का सबसे हल्का फोन है. फोन की मोटाई 7.89mm है और इसका वजन लगभग 172 ग्राम है.

Tags: Flipkart, Motorola, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *