5 स्टार वाले ये फ्रिज खूब बचाते हैं बिजली, मिलती है 10 साल की वारंटी, सस्ता देख हर कोई खरीदने को तैयार

Refrigerator discount: पहले के समय में फ्रिज के बिना गुज़ारा हो जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होता. खासतौर पर शहरों में तो आमतौर पर सभी के घरों में फ्रिज होता है. घर में धीरे-धीरे अप्लायंस इतने बढ़ते जा रहे हैं कि बिजली बिल भी हाथ से निकलता जा रहा है. ऐसे में अब इलेक्ट्रॉनिक सामान 3,4 और 5 स्टार रेटिंग के साथ आने लगे हैं. रेटिंग का सीधा कनेक्शन बिजली की बचत से है. जी हां, जितनी ज़्यादा रेटिंग उतनी ही ज़्यादा बिजली की बचत होती है.

अगर इस बार गर्मी में किसी कारण आपको नया फ्रिज खरीदना है तो आपके लिए बाज़ार में कई ऑप्शन है. लेकिन आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले कुछ फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि 5 स्टार रेटिंग के साथ आते हैं.

ये भी पढ़ें- लोहे वाला या प्लास्टिक का? कौन-सा कूलर देता है ज्यादा ठंडी हवा, विक्रेता की बातों में आकर धोखा खाते हैं लोग

Samsung Fridge ऑफर: फ्लिपकार्ट से सैमसंग 189L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर 5 स्टार फ्रिज को 30% की छूट पर खरीदा जा सकता है. ये फ्रिज बेस ड्रार और डिजिटल इन्वर्टर के साथ आता है. फ्लिपकार्ट पर इस फ्रिज को 24,999 रुपये के बजाए सिर्फ 17,490 रुपये में घर लाया जा सकता है.

इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 12,000 रुपये की अडिशिनल छूट भी दी जा रही है. इसमें बिल्ट इन स्टेबलाइज़न मिलता है, और साथ में 1 साल की प्रोडक्ट पर वारंटी और 20 साल की कंप्रेसर पर वारंटी मिलती है. ये फ्लिपकार्ट पर बेस्ट सेलर में लिस्ट की गई है.

LG Fridge ऑफर: LG 185L डायरेक्ट कूल सिंगल डोल 5 स्टार फ्रिज को ग्राहक 23% की छूट पर घर ला सकते हैं. ग्राहकों को ये फ्रिज 22,199 रुपये के बजाए सिर्फ 16,990 रुपये में मिल जाएगी. इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 12,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा. इसपर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर पर वारंटी मिलती है.

ये भी पढ़ें-घास या Honeycomb पैड, किसके इस्तेमाल से ज्यादा ठंडी हवा देता है कूलर? ज्यादातर लोग जी रहे वहम में

Haier Fridge ऑफर: Haier 190L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर 4 स्टार फ्रिज को ग्राहक 33% की छूट पर घर ला सकते हैं. ग्राहकों को ये फ्रिज 23,990 रुपये के बजाए सिर्फ 15,990 रुपये में मिल जाएगी. इसपर एक्सचेंज ऑफर के तहत 12,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिलेगा. इसपर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर पर वारंटी मिलती है.

Tags: Flipkart, Save Money, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *