12 जून को खास कैमरे के साथ आएगा Xiaomi का प्रीमियम फोन, पहले ही पता चल गई कीमत!

शाओमी का नया फोन Xiaomi 14 Civi भारत में 12 जून को लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी ने पहले आने वाले फोन की कई खूबियों के बारे में हिंट दे दिया है. फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन भी सामने आ गए हैं. लॉन्च से पहल एक टिपस्टर ने आने वाले नए फोन की संभावित कीमत के साथ-साथ रैम और स्टोरेज वेरिएंट की जानकारी भी लीक कर दी है. कहा जा रहा है कि ये Xiaomi Civi 4 Pro का रीबैज वर्जन होगा, जिसे इस साल मार्च में चीन में पेश किया गया था.

शाओमी 14 Civi में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक फ्लैट 1.5K AMOLED स्क्रीन होने की पुष्टि की गई है. ये क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 चिपसेट से लैस होगा. ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हाइपर OS के साथ आएगा. फोन में Leica ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ-साथ डुअल 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- अगर इस तरह से चलाया कूलर तो कमरे में बढ़ जाएगी उमस, चिपचिप करेगी बॉडी, बहेगा पसीना

फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल सूमिलूक्स लेंस है दो कि 25mm सिनेमैटिक HDR सपोर्ट के साथ आएगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का 50mm का पोर्टेट टेलीफोटो लेंस होगा, जो कि 2x जूम और सपोर्ट के साथ आ सकता है.

शाओमी 14 Civi में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी होगी और ऐसा माना जा रहा है कि इसकी बैटरी 1,600 चार्ज साइकल तक सपोर्ट करेगी. स्मार्टफोन मेटल फ्रेम के साथ आएगा और इसकी मोटाई 7.4mm होगी. भारत में इसे तीन कलर ऑप्शन क्रूज़ ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-जानलेवा न बन जाए AC, पैसे बचाने के चक्कर में लोग करते हैं बड़ी गलती, इसलिए लग जाती आग!

कितनी हो सकती है कीमत?
टिप्सटर अभीषेक यादव ने X पर पोस्ट करके दावा किया है कि शाओमी 14 Civi की कीमत भारत में 43,000 रुपये से शुरू होगी, जो कि इसके 8जीबी, 128जीबी के लिए होगी.

Tags: Mobile Phone, Xiaomi Redmi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *