11 हज़ार से कम होकर 6,799 रुपये हो गई इस दमदार फोन की कीमत, हैरान कर देगी कैमरे की खासियत

हाइलाइट्स

itel S23 फोन पर 38%  की छूट दी जा रही है.itel S23 के 8GB, 128GB स्टोरेज वाले 6,799 रुपये में खरीदा जा सकता है.फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप है.

अमेज़न पर आईटेल डेज़ सेल चल रही है. सेल में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. सेल बैनर से मालूम हुआ है कि यहां से आईटेल के फोन पर 40% तक की छूट पाई जा सकती है. वैसे तो यहां कंपनी के कई फोन को अच्छे डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन बेस्ट ऑफर तहत अमेज़न से itel S23 के 8GB, 128GB स्टोरेज वाले स्टोरेज को 10,999 रुपये के बजाए 6,799 रुपये में खरीदा जा सकता है. अच्छी बात ये है कि फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 6,450 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है. हालांकि एक्सचेंज ऑफर का फायदा पाने के लिए फोन की कंडिशन को देखा जाता है, जिसके बाद इसकी वैल्यू तय होती है.

फोन पर 38%  की छूट दी जा रही है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल AI डुअल कैमरा और 5000mAh बैटरी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस. डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.6-इंच HD+ (720 x 1,612 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है.

ये भी पढ़ें-जानलेवा न बन जाए AC, पैसे बचाने के चक्कर में लोग करते हैं बड़ी गलती, इसलिए लग जाती आग!

इस नए स्मार्टफोन में कलर बदलने वाला पैनल भी दिया गया है. ऐसे में ये पैनल एक्सटीरियर के वाइट शेड को पिंक में चेंज कर देता है. जब ये सनलाइट या UV लाइट में एक्सपोज होता है.

Itel S23 में 8GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर 12nm Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कंपनी की मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी भी दी गई है. ऐसे में स्टोरेज को वर्चुअल रैम के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है और रैम को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- कूलर पड़ गया है ठप तो जरूर चेक कर लें ये 2 चीज़ें, फेंकने लगेगा ठंडी हवा, कमरा होगा कूल-कूल

कैमरा, बैटरी दोनों कमाल!
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का भी कैमरा मौजूद है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है. इसमें 10W वायर्ड चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी ग्राहकों को मिलेगी.

Tags: Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *