108MP कैमरे के साथ तबाही मचाने आ रहा है नया फोन, OLED होगा डिस्प्ले, मिलेगी 8GB RAM

Poco X6 Neo की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है, और कंपनी ने फोन का डिज़ाइन ऑफिशियल टीज़र में दिखा दिया है. टीज़र में फोन के कई फीचर्स और फोन का कलर ऑप्शन भी देखा गया है. पोको इंडिया ने X पर पोस्ट के ज़रिए ये बताया है कि Poco X6 Neo को 13 मार्च को दोपबर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. ये कंफर्म हो गया है कि फोन को फ्लिपकार्ट के ज़रिए उपलब्ध कराया जाएगा.  इसके अलावा फोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि पोको X6 Neo को रेडमी नोट 13R Pro के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में पेश किया जाएगा.

मालूम चला है कि पोको X6 नियो में 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी रियर कैमरा होने की बात पता चली है. फोन को लेकर दावा किया गया है कि फोन बेजल लेस डिज़ाइन के साथ आएगा, और इसे 93.3% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलता है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

टीज़र इमेज देखें तो फोन फ्लैट सेंटर होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसके साइड बेजल्स काफी पतले होंगे. बताया गया है कि फोन की मोटाई 7.69mm के साथ आएगी. फोन में OLED डिस्प्ले और 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है

फ्लिपकार्ट टीज़र से पता चला है कि पोको X6 Neo कई अलग-अलग कलर के साथ आएगा. फोन ऑरेन्ज शेड के साथ आ सकता है. हालांकि कई रिपोर्ट से ये पता चला है कि फोन को कम से कम दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि फोन को किस प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- घर पर कंबल चमकाने का ये है दुनिया का सबसे आसान तरीका! ड्राय क्लीन में नहीं खर्च होगा 1 भी पैसा

पहले आई रिपोर्ट में मालूम हुआ था कि पोको एक्स 6 नियो को 8 जीबी रैम और दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 18,000 रुपये से कम होगी. हालांकि असल कीमत और फीचर्स को लॉन्चिंग के बाद ही मालूम होगी.

Tags: Mobile Phone, Poco, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *