108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आ रहा है बजट फोन, कीमत होगी मामूली और फीचर्स कमाल के, फोटो आई सामने- tecno spark 20 pro 5g expected price under 16000 rupees specification leaked by tipster 108mp camera

Tecno Spark 20 Pro 5G को लेकर काफी दिनों से नई खबरें सामने आ रही हैं. अब फोन को कुछ सर्टिफिकेशन साइटों पर देखा गया है जहां से फोन के कुछ फीचर्स की डिटेल सामने आ गई है. इस फोन को BIS की वेबसाइट पर भी देखा गया है, जिससे हिंट मिलता है कि इसके जल्द ही भारत लॉन्च किया जाएगा. ऑफिशियल ऐलान से पहले एक टिपस्टर ने Tecno Spark 20 Pro 5G की लाइव फोटो शेयर की हैं और इसके कुछ खास फीचर्स, लॉन्च टाइमलाइन और कीमत का खुलासा किया है.

टिप्सटर पारस गुगलानी ने Passionategeekz पर एक रिपोर्ट में Tecno Spark 20 Pro 5G की लाइव फोटो शेयर की है. फोन को डिज़ाइन के साथ ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा गया है, जो दिसंबर 2023 में अनावरण किए गए 4G वेरिएंट की तरह दिखता है.

ये भी पढ़ें- घर में इस जगह पर कभी न रखें इन्वर्टर, धीरे-धीरे तबाह हो जाएगी बैटरी, कबाड़ी को देने की आएगी नौबत!

रिपोर्ट में शेयर किए गई फोटो में फोन चौकोर रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है, जिसमें गोल्डन बॉर्डर शामिल है. मॉड्यूल को ऊपरी बाएं कोने में रखा गया है और इसमें LED फ्लैश यूनिट के साथ तीन कैमरे हैं. बीच का फ्रेम भी सुनहरे फिनिश में दिखाई देता है, जिसके राइट किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन हैं.

Photo Credit: PassionateGeekz

फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट मिली है कि Tecno Spark 20 Pro 5G में 1080 x 2460 पिक्सल रेजोलूशन वाली 6.78 इंच की IPS एलसीडी स्क्रीन होने की संभावना है. फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे माली-G57 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- कूलर चलाते समय कर दीजिए ये छोटा सा काम तो AC जैसा ठंडा होगा कमरा, एक गलती कर देगी बहुत परेशान

कहा जा रहा है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा.  वहीं फोन के फ्रंट कैमरे में 32-मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद की जा रही है. फोन में 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी.

कितनी हो सकती है कीमत?
टिपस्टर के मुताबिक Tecno Spark 20 Pro 5G को ग्लोबल बाजारों के साथ-साथ भारत में जून में लॉन्च करने की बात कही गई है. फोन को भारत में 8GB + 256GB कॉन्फिगरेशन में लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है और इसकी कीमत 14000-16000 रुपये के बीच हो सकती है, जो कि इसके बेस मॉडल के लिए होगी. फोन को तीन कलर ऑप्शन और मैजिक स्किन सपोर्ट में आने की भी जानकारी दी गई है.

Tags: Mobile Phone, Tecno

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *