सोलाना: खरीदारी के अवसर तलाश रहे हैं? इन स्तरों पर विचार करें

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • लेखन के समय एसओएल की 4 घंटे की समय सीमा मंदी थी।
  • टोकन की खरीदारी की मात्रा $16.11 के रेंज-हाई पर गिर गई।

सोलाना [SOL] 10 जून से एक सीमा गठन में सीमित कर दिया गया है। 16 जून से $14.4 के निचले स्तर से सुधारात्मक उछाल को दोहरा बढ़ावा मिला। प्रारंभिक बढ़ावा से था बिटकॉइन का [BTC] उत्थान और, दूसरा, सोलाना का प्रभावशाली एनएफटी प्रदर्शन.


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो एसओएल लाभ कैलक्यूलेटर


लेकिन लेखन के समय मूल्य कार्रवाई $ 16.11 की उच्च सीमा तक पहुंच गई। दूसरी ओर, बीटीसी ने $ 27k पर ध्यान केंद्रित किया, लेकिन अगर बैल लड़खड़ाते हैं, तो एसओएल इन स्तरों पर वापस आ सकता है।

क्या बैल रेंज-हाई बाधा को पार कर सकते हैं?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर SOL/USDT

प्रेस समय में आरएसआई (रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स) 50 अंक से ऊपर था, लेकिन गिरावट दर्ज की गई। इसने दिखाया कि एसओएल के 16.11 डॉलर के रेंज-हाई पर पहुंचने के बाद हाल ही में खरीदारी का दबाव कम हुआ। इसी तरह, संचय/वितरण थोड़ा पीछे हट गया, जो संचय में ठहराव दिखा रहा है।

यदि बीटीसी $ 27k को पार नहीं कर सकता है, तो एसओएल $ 15.24 के मध्य-श्रेणी या $ 14.4 के निचले स्तर पर वापस आ सकता है। विशेष रूप से, मिड-रेंज ने एक बार पहले सांडों को बचाया था। नीचे नवंबर / दिसंबर 2022 का प्रमुख प्रतिरोध स्तर $ 14.93 है।

इसलिए, $14.93 – $15.24 से संभावित पलटाव एक नया खरीदारी अवसर प्रदान कर सकता है। वैकल्पिक रूप से, ब्रेकआउट स्तर पर $ 16.11 के उच्च स्तर पर एक पुनर्परीक्षण, खासकर अगर बीटीसी $ 27k को पार कर जाता है, तो द्वितीयक खरीदारी के अवसर प्रदान कर सकता है, $ 17.33 (मार्च स्विंग कम के पास) को लक्षित कर सकता है।

खरीदारी की मात्रा में कमी आई है

स्रोत: कॉइनलाइज


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 एसओएल?


सीवीडी (संचयी मात्रा डेल्टा), जो खरीद और बिक्री की मात्रा और समग्र भावना को ट्रैक करता है, 18 जून से 1 घंटे के चार्ट में सुधार हुआ है। लेकिन प्रेस समय में मीट्रिक साइडवे चला गया, यह दर्शाता है कि खरीदारी का दबाव कम हो गया है।

इसी तरह, ओपन इंटरेस्ट (OI) दरों में $160 मिलियन से कम उतार-चढ़ाव आया। OI में गिरावट से मंदी की भावना में वृद्धि और $14.93 – $15.24 के मध्य-श्रेणी के स्तर के संभावित पुनर्परीक्षण का संकेत मिलेगा। लेकिन एक तेज बीटीसी ($ 27k से ऊपर) थीसिस को अमान्य कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *