सोलाना के मेट्रिक्स में वृद्धि – यहां बताया गया है कि एनएफटी ने कैसे मदद की

  • सोलाना ने 24 मिलियन से अधिक की दैनिक लेनदेन मात्रा देखी।
  • एनएफटी व्यापार की मात्रा में 50% से अधिक की वृद्धि देखी गई क्योंकि नेटवर्क ने 90-दिन की स्थिरता दर्ज की।

घटनाओं के एक उल्लेखनीय मोड़ में, सोलाना [SOL] लेन-देन की मात्रा में नेटवर्क अपने साथियों से ऊपर बढ़ गया है। डाउनटाइम के साथ अपने पिछले संघर्षों और सुरक्षा के रूप में एसओएल के हालिया वर्गीकरण पर विचार करते हुए, यह उपलब्धि सोलाना के लिए महत्वपूर्ण महत्व रखती है।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो सोलाना प्रॉफिट कैलकुलेटर


सोलाना दैनिक लेनदेन में सबसे आगे है

18 जून की रिपोर्ट अरतिमिस विभिन्न ब्लॉकचेन नेटवर्क की उनके दैनिक लेनदेन संख्या के आधार पर रैंकिंग का अनावरण किया। हैरानी की बात है, सोलाना दैनिक लेन-देन में प्रभावशाली $24.7 मिलियन दर्ज किए गए ट्रोनडाओ और Ethereum [ETH]जो केवल सोलाना की आधी संख्या तक पहुँचने में सफल रही।

इस उपलब्धि ने सोलाना नेटवर्क में सकारात्मकता लाई, विशेष रूप से इसके हाल के मुकाबलों को देखते हुए। विशेष रूप से, अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) ने हाल ही में वर्गीकृत किया है प एक सुरक्षा के रूप में।

सोलाना एनएफटी महत्वपूर्ण योगदान देते हैं

का एक आकर्षक अन्वेषण सोलाना तल नेटवर्क के भीतर एनएफटी गतिविधि में उल्लेखनीय वृद्धि का पता चला। इस अवधि के दौरान 30,000 से अधिक SOL का प्रभावशाली 24-घंटे का वॉल्यूम ट्रेड किया गया, जो $470,000 से अधिक के बराबर था।

इसने पिछले 24 घंटों की तुलना में 50% से अधिक की उल्लेखनीय वृद्धि का प्रतिनिधित्व किया। इसके अतिरिक्त, प्लेटफॉर्म ने पिछले 24 घंटों में 25,000 से अधिक लिस्टिंग और इस अवधि के दौरान लगभग 8,000 एनएफटी बिक्री पूरी होने के साथ एनएफटी लिस्टिंग की एक अच्छी संख्या देखी।

की एक करीबी परीक्षा सोलाना सेंटिमेंट पर एनएफटी वॉल्यूम मीट्रिक एनएफटी लेनदेन के संचयी मूल्य में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। 18 जून तक, कुल NFT व्यापार की मात्रा लगभग $1.1 मिलियन थी। इसके अलावा, इस लेखन के रूप में, वॉल्यूम लगभग 242,000 डॉलर तक पहुंच गया था।

स्रोत: सेंटिमेंट

नेटवर्क पिछले 90 दिनों में 100% अपटाइम बनाए रखता है

लगातार आउटेज के कारण सोलाना नेटवर्क की आलोचना की गई है, जिसने काफी हद तक भरोसे को खत्म कर दिया और इसकी स्थिरता के बारे में चिंता जताई। हालाँकि, इसके माध्यम से नेटवर्क की अपटाइम स्थिति की जाँच करना स्थिति स्कैनर पिछले 90 दिनों में एक सकारात्मक स्थिरता प्रवृत्ति का पता चला।

इस नई स्थिरता में उपयोगकर्ताओं के बीच अधिक विश्वास पैदा करने और नेटवर्क के भीतर बढ़ी हुई बातचीत को सुविधाजनक बनाने की क्षमता है। इसके अलावा, मूल एसओएल टोकन बढ़ी हुई उपयोगिता का अनुभव कर सकता है।

संयुक्त राज्य अमेरिका में नियामक चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, इसके लिए एक संभावना बनी हुई है प अधिक अनुकूल डिजिटल संपत्ति नीतियों वाले क्षेत्रों में सहभागिता बढ़ाने के लिए टोकन।

एसओएल मूल्य संघर्ष

18 जून को, सोलाना मूल्य में 1% से अधिक की मामूली गिरावट का अनुभव किया, जैसा कि इसके दैनिक समय-सीमा चार्ट द्वारा दर्शाया गया है। लेखन के समय, टोकन लगभग $15.4 पर कारोबार कर रहा था, जो 1% से कम का मामूली लाभ दिखा रहा था।


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है बीटीसी के संदर्भ में एसओएल का बाजार पूंजीकरण


हालाँकि, मूविंग एवरेज कन्वर्जेंस डाइवर्जेंस (MACD) इंडिकेटर ने सुझाव दिया कि SOL अभी भी एक मजबूत मंदी की प्रवृत्ति में उलझा हुआ था। इस लेखन के अनुसार, एमएसीडी शून्य रेखा से नीचे रहा, जो एक मजबूत गिरावट का संकेत देता है।

SOL/USD दैनिक समय-सीमा चार्ट

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

प्लेटफॉर्म पर दैनिक लेन-देन में तेजी देखने के बावजूद, बढ़ी हुई गतिविधि मूल्य में महत्वपूर्ण वृद्धि उत्पन्न करने के लिए अपर्याप्त थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *