सैमसंग, गूगल के बाद OnePlus का नया फोल्डेबल जल्द करेगा एंट्री, पहले से कितना होगा पतला? कैमरा डिटेल लीक

वनप्लस ओपन 2 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है. लॉन्चिंग की ऑफिशियल जानकारी आने से पहले इसे लेकर कुछ ऑनलाइन रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं. कहा जा रहा है कि वनप्लस ओपन 2, कंपनी के ओरिजिनल वनप्लस फोल्डेबल के मुकाबले में पतला और हल्का होगा. वीवो और ऑनर जैसे ब्रांडों ने कॉम्पैक्ट फोल्डेबल फोन के लिए स्टैंडर्ड सेट किए हैं. डिजिटल चैट स्टेशन नाम के टिपस्टर के मुताबिक वनप्लस अगले ओपन 2 के लिए एक काफी छोटा डिज़ाइन बनाने पर काम कर रहा है. इसकी डिवाइस की मोटाई 9.Xmm है, जो इसे बाजार का सबसे पतला फोल्डेबल फोन बनाएगी.

इसके हल्के वजन की वजह से इसे कैरी करना और इस्तेमाल करना आसान होगा. ये खासतौर पर उन यूज़र्स को बहुत पसंद आएगा जो हल्के और पोर्टेबल स्मार्टफोन को पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- वॉट्सऐप पर किसने कर दिया है आपको ब्लॉक, पल भर में चलता है पता, 90% लोगों को नहीं समझ आते ये संकेत

कॉम्पैक्ट फैक्टर के अलावा, वनप्लस ओपन 2 में हाई क्वालिटी फोटोग्राफी फीचर शामिल होने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन में एक पावरफुल ट्रिपल-कैमरा सेटअप शामिल किया जाएगा, जिसके सेंटर में 50 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर दिया जाएगा. ऐसा माना जाता है कि यह हाई- रेजोलूशन वाला कैमरा शार्प, डिटेल फोटो क्लिक कर सकेगा.

इसके कैमरे को लेकर ये भी उम्मीद की जा रही है कि गैजेट अपने पिछले मॉडल की तरह बड़े, सर्कूलर कैमरा, ऐरे डिज़ाइन के साथ आएगा. वनप्लस का आने वाला ये फोल्डेबल फोन मार्केट में मौजूद कई कंपनी के फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है. सैमसंग फोल्ड सीरीज़ ने बाजार में पहले ही एंट्री की है.

ये भी पढ़ें- गाड़ी में बैठ कर आती है उल्टी तो फोन की इस सेटिंग को करना होगा ऑन, नहीं होगी थोड़ी भी परेशानी!

अब हाल ही में चीन में ऑनर ने भी Honor मैजिक फोल्डेबल फोन पेश किया है, और दावा किया है कि वह दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल है. अपने लेटेस्ट सीरीज़ के लॉन्च से पहले ऑनर ने सैमसंग के मजे भी लिए थे. अब देखना ये है कि वनप्लस ओपन 2 लॉन्चिंग के बाद अपनी जगह कितना बना पाएगा.

Tags: Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *