सेल्सियस नेटवर्क: यही कारण है कि सीईएल पतली बर्फ पर स्केटिंग करता है

  • सीईएल के मूल्य में गिरावट जारी रही सेल्सियस की दिवालियेपन की कार्यवाही।
  • 29 जून की छोटी कटौती के बाद छोटे विक्रेताओं को नुकसान होने के बाद सीईएल की कीमत में अप्रभावी बदलाव आया।

हाल के बावजूद अनुमति सेल्सियस की दिवालियेपन की कार्यवाही की देखरेख करने वाले न्यायाधीश से, इसका मूल टोकन, सीईएलव्यापारिक मूल्य में निरंतर गिरावट का अनुभव हुआ।


पढ़ना सेल्सियस’ [CEL] मूल्य भविष्यवाणी 2023-2024


अनुमोदन ने परेशान क्रिप्टो ऋणदाता को अपने altcoins की बिक्री और रूपांतरण को लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी में शुरू करने की अनुमति दी, Bitcoin [BTC] और Ethereum [ETH]1 जुलाई से शुरू हो रहा है।

प्रेस समय के अनुसार, सीईएल ने $0.1543 पर हाथ मिलाया, पिछले 24 घंटों में कीमत में 4% की गिरावट दर्ज की गई, डेटा के अनुसार कॉइनमार्केटकैप. सीईएल के मूल्य में कमी 29 जून को मूल्य में क्षणिक बढ़ोतरी के बाद आई।

पिछले महीने में मूल्य में 45% की गिरावट के बाद, सीईएल के खिलाफ दांव की उच्च मात्रा के कारण यह रैली हुई थी। से ऑन-चेन डेटा भावना 29 जून को ऑल्ट के लिए बढ़ी हुई नेटवर्क गतिविधि की पुष्टि की गई, क्योंकि उस दिन इसके सक्रिय पते और नए पते की संख्या में क्रमशः 92% और 42% की वृद्धि हुई।

स्रोत: सेंटिमेंट

हालाँकि, लघु विक्रेताओं की अपेक्षा के विपरीत, एक लघु संकुचन शुरू किया गया क्योंकि CEL की कीमत 45% की इंट्राडे उच्च दर्ज की गई। कॉइनमार्केटकैप के अनुसार, ऑल्ट का कारोबार $0.20 तक हुआ। इसके प्रेस समय मूल्य पर, ऑल्ट की कीमत में 25% की गिरावट आई है।

टोकन बिकवाली शुरू होते ही सीईएल का भाग्य

दैनिक चार्ट पर सीईएल के प्रदर्शन के आकलन से ऑल्ट की कीमत और इसके मूविंग एवरेज कन्वर्जेंस डाइवर्जेंस (एमएसीडी) संकेतक के बीच एक मंदी का अंतर पता चला।

पिछले सप्ताह सीईएल के मूल्य में लगातार गिरावट दर्ज की गई थी। हालाँकि, इसकी एमएसीडी लाइन ट्रेंड लाइन के ऊपर टिकी हुई है। इससे पता चलता है कि क्रिप्टो की अल्पकालिक चलती औसत उसके दीर्घकालिक चलती औसत से अधिक बनी हुई है।

इस प्रकार की हलचल आम तौर पर इंगित करती है कि संबंधित परिसंपत्ति तेजी की प्रवृत्ति में है या तेजी शुरू करने वाली है।

सीईएल की कीमत विपरीत दिशा में बढ़ने के साथ, बाजार पर मंदी का दौर थोप दिया गया। इस प्रकार, किसी भी ऊर्ध्व गति का नुकसान हुआ।

इसके अलावा, सीईएल का चाइकीन मनी फ्लो (सीएमएफ) प्रेस समय के समय केंद्र रेखा के नीचे था, जो -0.24 का नकारात्मक मान लौटा रहा था। नकारात्मक सीएमएफ मूल्य को आम तौर पर बाजार में प्रमुख बिक्री दबाव के संकेत के रूप में लिया जाता है।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें सीईएल लाभ कैलकुलेटर


लेखन के समय सीईएल की कीमत उसके बोलिंगर बैंड संकेतक के निचले बैंड के करीब कारोबार कर रही थी। यह आम तौर पर बढ़ते बिक्री दबाव को उजागर करता है, जिसके परिणामस्वरूप परिसंपत्ति की कीमत में और गिरावट आ सकती है। हालाँकि, इसने यह भी सुझाव दिया कि सीईएल के विक्रेता थकावट के करीब पहुंच सकते हैं, और संभावित कीमत में बदलाव आसन्न था।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर सीईएल/यूएसडीटी

हालाँकि, ऐसा होने के लिए, निवेशकों के बीच भारित भावना में सुधार होना चाहिए और सकारात्मक होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *