सुई और एप्टोस जुलाई अनलॉक के लिए तैयार हैं क्योंकि क्रिप्टो समुदाय प्रभाव का इंतजार कर रहा है

  • सुई और एप्टोस में जुलाई में 1% से कम टोकन अनलॉक देखने को मिलेगा।
  • दोनों संपत्तियों की कीमत में गिरावट के बाद तेजी का रुख देखा जा रहा है।

महीनों पहले, परत 1 प्लेटफार्म एप्टोस और सुई ने अपने टोकन का अनावरण किया, जिससे क्रिप्टो समुदाय में उत्साह पैदा हो गया। हालाँकि, बाज़ार की प्रचलित मंदी की भावना के कारण, इन टोकन की क्षमता कुछ हद तक नियंत्रित रही।

फिर भी, नवीनतम टोकन अनलॉक डेटा के अनुसार, इन टोकन की एक बड़ी आपूर्ति जारी होने वाली है। इससे सवाल उठता है: अनलॉक किए गए टोकन का यह प्रवाह इन प्लेटफार्मों के टोकन के वर्तमान प्रक्षेप पथ को कैसे प्रभावित कर सकता है?


पढ़ना एप्टोस’ [APT] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


सुई और एप्टोस जुलाई अनलॉक की तैयारी कर रहे हैं

सुई और एप्टोस अपने सफल प्रक्षेपणों के दौरान महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया। हालाँकि, वर्तमान में, इन दोनों टोकन के प्रचलन में टोकन का प्रतिशत अपेक्षाकृत कम है।

सुई के पास 10% से कम टोकन प्रचलन में हैं, जबकि एप्टोस के पास 20% से कम हैं। हालाँकि, प्राप्त जानकारी के अनुसार टोकन अनलॉकदोनों प्लेटफ़ॉर्म जुलाई में अपने अधिक टोकन जारी करने की तैयारी कर रहे हैं।

सुई के मामले में, 9 जुलाई को 61 मिलियन से अधिक टोकन अनलॉक होने वाले हैं। $48 मिलियन से अधिक मूल्य का यह प्रत्याशित अनलॉक, कुल टोकन आपूर्ति के 1% से भी कम का प्रतिनिधित्व करता है। अनलॉक किए गए टोकन फाउंडेशन और सामुदायिक पहुंच कार्यक्रम को आवंटित किए जाएंगे।

भी, एप्टोस 4.5 मिलियन से अधिक एपीटी को अनलॉक करने की योजना बनाई गई, जिसका मूल्य 33 मिलियन डॉलर से अधिक है। अनलॉकिंग प्रक्रिया 12 जुलाई को शुरू होगी, जिससे मुख्य रूप से समुदाय और फाउंडेशन को लाभ होगा।

ये आगामी टोकन अनलॉक दोनों टोकन के लिए महत्वपूर्ण संभावनाएं रखते हैं क्योंकि वे बाजार में टोकन की एक बड़ी आपूर्ति पेश करते हैं।

वर्तमान सुई और एप्टोस का चलन

अपार्ट शुरुआत में सकारात्मक दैनिक मूल्य प्रवृत्ति का अनुभव हुआ था, लेकिन इसके लॉन्च के बाद से इसे महत्वपूर्ण मूल्यह्रास का सामना करना पड़ा। इस लेखन के समय, यह लगभग $7.6 पर कारोबार कर रहा था, जो इसके मूल्य में 4% से अधिक की मामूली वृद्धि को दर्शाता है। लंबे समय तक मंदी की अवधि के बाद, इस हालिया ऊपर की ओर बढ़ने से टोकन एक मामूली तेजी की प्रवृत्ति में बदल गया।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

इसी तरह, एसयूआई भी अपनी कीमत में बढ़ोतरी के दौर से गुजर रही थी। वर्तमान में इसकी कीमत लगभग $0.8 है, इसमें 1% से अधिक की वृद्धि हुई। हालाँकि, एसयूआई का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) 50 से नीचे रहा, जो बाजार में मौजूदा मंदी की भावना का संकेत देता है।

एसयूआई/यूएसडी मूल्य में उतार-चढ़ाव

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

टीवीएल और वॉल्यूम

DefiLlama के आंकड़ों के अनुसार, दोनों प्लेटफार्मों ने सम्मानजनक टोटल वैल्यू लॉक्ड (TVL) आंकड़े प्रदर्शित किए हैं। इस लेखन के समय, एप्टोस के पास एक था टी वी लाइनों लगभग $43.6 मिलियन का और दैनिक मात्रा लगभग $716,000 का।

दूसरी ओर, सुई में वर्तमान में तुलनात्मक रूप से कम है टी वी लाइनोंजो करीब 12.26 मिलियन डॉलर रही। हालाँकि, सुई ने 5 मिलियन डॉलर से अधिक के साथ एप्टोस की तुलना में अधिक ट्रेडिंग वॉल्यूम का दावा किया।


– कितना हैं 1,10,100 एसयूआई मूल्य आज


जुलाई के लिए निर्धारित आगामी टोकन अनलॉक को ध्यान में रखते हुए, ये मेट्रिक्स कैसे प्रतिक्रिया देंगे और मूल्य रुझानों पर बाद में प्रभाव अनिश्चित रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *