सीएम साइंस कॉलेज से विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ.

सीएम साइंस कॉलेज से विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ.

सीएम साइंस कॉलेज से विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा जिला का सदस्यता अभियान की विधिवत शुभारंभ सीएम साइंस कॉलेज से प्रदेश सह मंत्री पूजा कश्यप , विभाग संयोजक उत्सव पराशर,जिला संयोजक हरिओम झा सहित प्रमूख कार्यकर्ताओ द्वारा किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश सह मंत्री पूजा कश्यप ने कहा कि संगठनात्मक महापर्व सदस्यता का विधिवत शुभारंभ आज से हो रहा है जो 05 सितंबर तक निरंतर जिले के विभिन्न +2 विद्यालय, महाविद्यालय, व पीजी विभाग सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में किया जाएगा, हम कार्यकर्ताओं के लिए सदस्यता अभियान एक महापर्व के समान है संगठन का लक्ष्य है सदस्यता के माध्यम से अधिक से अधिक छात्र, छात्रा व शिक्षक को संगठन से जोड़ना ।

वहीं इस अवसर पर विभाग संयोजक सह पूर्व छात्रसंघ महासचिव उत्सव पराशर ने कहा कि सदस्यता अभियान के माध्यम से दरभंगा नगर के विभिन्न कोचिंग संस्थान, लॉज , छात्रावास सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में निरंतर सदस्यता अभियान आज से चलाया जा रहा है , सभी छात्र व शिक्षकों को सदस्यता के माध्यम से संगठन में जोड़ना हमारा लक्ष्य है क्योंकि अभाविप स्थापना काल से ही शिक्षा क्षेत्र में कार्य करने के लिए जाने जानी वाली संगठन है , सदस्यता के माध्यम से आइये अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में जुड़कर अपने परिसर के बेहतरी व शिक्षा क्षेत्र में कार्य करे।

वहीं इस अवसर पर जिला सदस्यता प्रभारी आशुतोष गौरव ने कहा कि इस सदस्यता महापर्व के माध्यम से नौंवी से लेकर शोधार्थी व तकनीकी से लेकर मेडिकल क्षेत्र के छात्रों को जोड़ा जाएगा, सदस्यता अभियान के माध्यम से अभाविप से जुड़कर कार्य करने का सुनहरा अवसर हम सभी के पास है , सदस्यता अभियान के माध्यम से आज लगभग जिले में 250 छात्र, छात्रा व शिक्षक को संगठन की सदस्यता दिलवाई गयी।

वहीं इस अवसर पर नगर सदस्यता प्रभारी अमित शुक्ला ने कहा कि अभाविप का संगठनात्मक सदस्यता प्रतिवर्ष चलाया जाता है , सदस्यता के माध्यम से आप सभी छात्रों से आग्रह है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर अपने महाविद्यालय व विश्वविद्यालय में बेहतरी के लिए कार्य करे ।
इस सदस्यता अभियान के अवसर पर मुख्य रूप से विभाग संयोजक सह लनामिवि. के पूर्व छात्रसंघ महासचिव उत्सव पराशर, नगर मंत्री सूरज ठाकुर, राहुल कुमार झा, सुमित मिश्र, राघव आचार्य, अमित शुक्ला, सूर्यकांत सिंह, नगर छात्रा प्रमुख अभिलाषा कुमारी, प्रियांशु कुमार, सावन कुमार झा, सूरज ठाकुर, रवि कुमार, शशी भूषण यादव, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Facebook पर फॉलो करे – Click Here
  • Facebook ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here
  • Google News ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *