सबको साइड कर देगा Samsung Galaxy M34 5G, डिस्प्ले ऐसा कि किसी का भी आ जाएगा दिल

हाइलाइट्स

Samsung Galaxy M34 5G को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया जाएगा.
टीज़र वीडियो से पता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

Samsung Galaxy M34 5G: सैमसंग भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी ने अपने इस M-सीरीज़ का टीज़र लाइव कर दिया है. Galaxy M34 5G के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि कर दी गई है. सैमसंग ने ऑफिशियल तौर पर लॉन्चिंग को टीज़ किया है, लेकिन फिलहाल लॉन्च की तारीख के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. सैमसंग गैलेक्सी M34 5G के लिए अमेज़न पर बनी माइक्रोसाइट पर लिखा है, ‘Coming Soon’, जिसका मतलब इसे जल्द पेश किया जाएगा.

इवेंट पेज पर लॉन्च होने से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी M34 5G के डिज़ाइन को भी रिवील कर दिया है. टिप्सटर अभिषेक यादव ने डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन को लेकर हिंट दिया है. आइए जानते हैं लिस्टिंग के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M34 5G में कौन से फीचर्स दिए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- AC के बारे में ये बातें जान ली तो दिन में 2-4 बार तो ज़रूर बंद कर देंगे, ठंडी हवा के साथ आते हैं नुकसान भी.

Samsung Galaxy M34 5G को लेकर कहा जा रहा है कि ये मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया जाएगा. फोन का डिज़ाइन ऑफिशियल तौर पर टीज़ किया गया है, और देखने में ये काफी खूबसूरत लग रहा है. अमेज़न माइक्रोसाइट से मालूम हुआ है कि गैलेक्सी M34 5G को भारत में दो कलर ऑप्शन ब्लू और ग्रीन वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा.

टीज़र वीडियो से पता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें तीन सर्कुलर कटआउट होंगे, और इसमें कैमरा सेंसर मिलेगा. कैमरा सेंसर के बगल में एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी दिया जाएगा.

देख कर ऐसा लग रहा है कि फोन का फ्रेम कर्व होगा. एक टीज़र से ये भी मालूम हुआ है कि इसके वॉल्यूम रॉकर बटन पर साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा.

ये भी पढ़ें- AC चला कर कमरे में कर लें ये सेटिंग, तेज कूलिंग भी होती रहेगी और बिजली मीटर भी नहीं दौड़ेगा

ये हैं संभावित फीचर्स
इसके अलावा टिपस्टर अभिषेक यादव ने फोन के कुछ फीचर्स को भी लिस्ट किया है. लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि आने वाला गैलेक्सी M34 5G, गैलेक्सी A34 5G का रीब्रांडेड वर्जन होगा.

फोन में फुल HD+ रेजोलूशन के साथ 6.6 इंच का sAMOLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है. इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. स्क्रीन के टॉप पर फ्रंट कैमरे के लिए एक नॉच होने की भी संभावना है. फोन के रियर पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हो सकता है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

Tags: Samsung, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *