शीबा इनु की नवीनतम रैली आपके लिए क्या मायने रखती है

  • शिबा इनु के बाजार संकेतक तेजी से आगे बढ़ने का संकेत दे रहे थे।
  • SHIB के एक्सचेंज रिजर्व में कमी आई और इसके आसपास की भावना में सुधार हुआ।

शीबा इनु [SHIB] पिछले कुछ हफ्तों में मंदी के बाजार से उबरने के संकेत मिले हैं। बाजार की स्थिति ऐसी थी कि अधिकांश क्रिप्टो खून बह रहा था। हालाँकि, SHIB के लिए परिदृश्य बदल गया है, क्योंकि इसके साप्ताहिक और दैनिक चार्ट हरे रंग में रंगे हुए थे।


पढ़ना शीबा इनु [SHIB] मूल्य भविष्यवाणी 2023-24


बुल रन में शिबा इनु?

अच्छी खबर के एक मौके पर, शीबा इनु की कीमत की चाल आखिरकार सकारात्मक हो गई है। के अनुसार कॉइनमार्केट कैपपिछले सात दिनों और पिछले 24 घंटों में SHIB की कीमत में क्रमश: 10% और 3% की वृद्धि हुई थी।

लिखते समय, शिव $4.2 बिलियन से अधिक के बाजार पूंजीकरण के साथ $0.000007147 पर कारोबार कर रहा था, जिससे यह 17वां सबसे बड़ा क्रिप्टो बन गया।

इसके अतिरिक्त, LunarCrush के ट्वीट ने एक और तेजी का संकेत दिया, जो SHIB के विकास में और योगदान दे सकता है। ट्वीट के अनुसार, SHIB का Altrank #1 हिट हुआ।

बाजार का नजारा कुछ ऐसा है

SHIB के दैनिक चार्ट पर एक नज़र ने भी कुछ मेट्रिक्स की ओर इशारा किया जो खरीदारों के पक्ष में थे। उदाहरण के लिए, शिवके चैकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) में तेजी दर्ज की गई। इसके एमएसीडी ने एक बुलिश क्रॉसओवर भी प्रदर्शित किया।

हालाँकि, एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज (EMA) रिबन ने मंदड़ियों का समर्थन करना जारी रखा। रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) ने भी एक गिरावट दर्ज की और प्रेस समय में तटस्थ निशान के नीचे मंडराया – एक मंदी का संकेत।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

शीबा इनु में निवेशकों का भरोसा

सेंटिमेंट के चार्ट के अनुसार, एक्सचेंजों पर SHIB की आपूर्ति में पिछले सप्ताह की तुलना में गिरावट आई है। यह तब हुआ जब मेमे कॉइन की एक्सचेंजों के बाहर आपूर्ति बढ़ गई, यह सुझाव देते हुए कि निवेशक सक्रिय रूप से शिबा इनू खरीद रहे थे।

SHIB के आसपास की भावना में भी पिछले सप्ताह सुधार हुआ, जैसा कि इसके भारित भाव से स्पष्ट है। के अनुसार शिबबर्नपिछले 24 घंटों में टोकन की बर्न दर में 1,000% की वृद्धि हुई, जो आशावादी थी।

हालांकि, शीर्ष पतों द्वारा आयोजित SHIB की आपूर्ति में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई, जिसका अर्थ था कि बड़े खिलाड़ियों ने SHIB को बेच दिया।

स्रोत: सेंटिमेंट


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? जाँचें शिबा इनु लाभ कैलक्यूलेटर


इसके अतिरिक्त, क्रिप्टोक्वांट के आंकड़े अच्छे दिनों की उम्मीद भी दी। मेमे कॉइन का एक्सचेंज रिजर्व घट रहा था, जिसका अर्थ है कि शीबा इनु बिक्री के दबाव में नहीं थी। एक और सकारात्मक संकेत इसके सक्रिय पते थे, जो पिछले 24 घंटों में बढ़े हैं।

SHIB का MVRV अनुपात भी पिछले सप्ताह ठीक हो गया, जिससे निरंतर वृद्धि की संभावना बढ़ गई। हालाँकि, इसका पिछले सप्ताह नेटवर्क वृद्धि में गिरावट आई, जो एक नकारात्मक विकास का संकेत है।

स्रोत: सेंटिमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *