लॉन्च से पहले ही लीक हो गए Nothing के नए फोन के स्पेसिफिकेशन्स, क्या कुछ होगा खास? यहां जानें

नई दिल्ली. Nothing Phone 2a Plus आने वाले दिनों में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है और वनप्लस के पूर्व सीईओ और को-फाउंडर कार्ल पेई के नेतृत्व वाले यूके स्टार्टअप ने इसके लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां सार्वजनिक कर दी हैं. हालांकि अब एक नए लीक में नथिंग फोन 2ए प्लस के कुछ मेजर स्पेसिफिकेशन्स और मेमोरी वेरिएंट का खुलासा हुआ है, जिससे पता चलता है कि ये इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए स्टैंडर्ड Phone 2a मॉडल की तुलना में क्या अपग्रेड लाएगा. फोन की लॉन्चिंग 31 जुलाई को होगी.

नथिंग Phone 2a Plus के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी लेटेस्ट लीक स्मार्टप्रिक्स के जरिए आई है और ऐसा लगता है कि आने वाला हैंडसेट स्टैन्डर्ड मॉडल के मुकाबले तीन नोटेबल हार्डवेयर बदलावों के साथ आएगा. Nothing Phone 2a Plus 50-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस होगा, जो- कम से कम कागज़ों पर- नथिंग फोन 2ए के 32-मेगापिक्सल कैमरे से बेहतर है. हालांकि, 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप वैसा ही रहेगा.

ये भी पढ़ें: बजट का दिखने लगा असर! सस्ते हो गए iPhone, ऐपल ने इन 7 मॉडल के घटा दिए दाम

पब्लिकेशन ये भी दावा करता है कि नथिंग फोन 2a प्लस उसी 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा, लेकिन थोड़ी तेज चार्जिंग स्पीड होगी. नथिंग Phone 2a को 45W चार्जर का इस्तेमाल करके चार्ज किया जा सकता है, लेकिन प्लस मॉडल कथित तौर पर 50W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा.

Nothing Phone 2a Plus में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच की AMOLED स्क्रीन और Phone 2a की तरह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ NFC कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स के सपोर्ट दिए जाने की भी उम्मीद है.

कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि अपकमिंग Nothing Phone 2a Plus MediaTek Dimensity 7350 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसमें 12 जीबी तक रैम के साथ मिलेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, ये 8GB + 256GB और 12GB + 256GB रैम और स्टोरेज और ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Tags: Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *