लंबे पोलकाडॉट खोज रहे हैं? आपको क्या विचार करना चाहिए

लंबे पोलकाडॉट खोज रहे हैं?  आपको क्या विचार करना चाहिए

अस्वीकरण: प्रस्तुत की गई जानकारी में वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह शामिल नहीं है और केवल लेखक की राय है।

  • DOT को पहले $4.800 पर मूल्य अस्वीकृति का सामना करना पड़ा था।
  • हल्के खरीदारी के दबाव के बीच खुली ब्याज दरों में छूट दी गई।

14 जून को हम का पता लगाया की अल्पकालिक संभावना पोल्का डॉट [DOT] $ 4.8 के आसपास महत्वपूर्ण मंदी के क्षेत्र में पटरी से उतरना। के बाद भविष्यवाणी की पुष्टि की गई थी Bitcoin [BTC] $ 26.6k पर लड़खड़ाया, जिससे DOT सहित अधिकांश altcoins ने हाल के लाभ को आत्मसमर्पण कर दिया।


क्या आपका पोर्टफोलियो हरा है? इसकी जाँच पड़ताल करो डॉट प्रॉफिट कैलकुलेटर


स्टोर में क्या है क्योंकि डीओटी समान मंदी के स्तर का पुन: परीक्षण करता है?

हाल ही में, पोलकडॉट ने अपने वेब 3 गवर्नेंस का पुन: आविष्कार किया ओपनगॉव, DOT धारकों को अतिरिक्त नियंत्रण देना। लेकिन प्रचलित विनियामक और मैक्रो हेडविंड्स को देखते हुए विकास मूल्य चार्ट पर डीओटी के लिए उल्टा नहीं हुआ।

पोलकडॉट: क्या $4.8 पर एक और मूल्य अस्वीकृति की संभावना है?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर डीओटी/यूएसडीटी

प्रेस समय में, डीओटी के आरएसआई (रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स) को 60-अंक पर अस्वीकृति का सामना करना पड़ा और तटस्थ स्तर तक आसान हो गया। यह दबाव खरीदने में गिरावट को दर्शाता है। इसी तरह, बढ़ते ओबीवी (ऑन बैलेंस वॉल्यूम) में गिरावट दर्ज की गई, जो मांग में मामूली गिरावट का संकेत है।

$4.53 – $4.80 क्षेत्र (सफ़ेद) एक FVG (उचित मूल्य अंतर) है जो 10 जून की गिरावट के दौरान बना था। इसलिए, यदि बीटीसी फिर से $ 26.6k पर लड़खड़ाता है, तो खरीदारों की थकावट शुरू हो सकती है, डीओटी को $ 4.328 के तत्काल समर्थन स्तर को पुनः प्राप्त करने के लिए प्रेरित कर सकता है।

इस तत्काल समर्थन स्तर से एक पलटाव डीओटी को फिर से मंदी के क्षेत्र की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित कर सकता है। इसलिए, बैल $ 4.2 – $ 4.328 के पुनर्परीक्षण पर नज़र रख सकते हैं और $ 4.8 को लक्षित कर सकते हैं।

$ 4.2 से नीचे की गिरावट तेजी थीसिस को अमान्य कर देगी और $ 4.0 की ओर एक वास्तविकता को क्रैश कर सकती है।

कमजोर OI के बीच हल्का खरीदारी का दबाव

स्रोत: कॉइनलाइज

15 जून को तेज गिरावट के बाद, CVD (संचयी आयतन डेल्टा) सुस्त तरीके से बढ़ा, जो हल्के खरीद दबाव को दर्शाता है। कमजोर खरीद मात्रा को ओपन इंटरेस्ट (OI) दर में उतार-चढ़ाव के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।


कितना हैं आज के लायक 1,10,100 डॉट?


वायदा बाजार में खुले अनुबंधों की संख्या के लिए OI खाते। एक अपटिक एक तेजी पूर्वाग्रह को दर्शाता है, जबकि गिरावट एक मंदी का पूर्वाग्रह है। ढुलमुल OI एक प्रवृत्ति की कमी को दर्शाता है, जो $4.2 – $4.8 के आसन्न सीमा विस्तार की ओर इशारा कर सकता है।

हालांकि, बेतहाशा बीटीसी की कीमत में उतार-चढ़ाव सीमा को तोड़ सकता है, इसलिए यह ट्रैकिंग के लायक है।

The post लंबे पोलकाडॉट खोज रहे हैं? आपको क्या विचार करना चाहिए appeared first on AMBCrypto Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *