बांधने की रस्सी [USDT] डिपेगिंग असफलता को पीछे रखता है; इस नेटवर्क पर डेब्यू

  • कावा श्रृंखला पर यूएसडीटी का मार्केट कैप बढ़कर 10.65 मिलियन हो गया।
  • यूएसडीटी लॉन्च की खबर पर प्रतिक्रिया करते हुए, लेखन के समय देशी टोकन केएवीए में 5% की बढ़ोतरी हुई।

अग्रणी स्थिर मुद्रा जारीकर्ता बांधने की रस्सी लेयर-1 ब्लॉकचेन कावा पर यूएसडीटी के लॉन्च की घोषणा की। इस प्रकार, प्रमुख स्थिर मुद्रा की तरलता को वेब3 क्षेत्र में एक अन्य नेटवर्क तक विस्तारित किया गया है।


यथार्थवादी या नहीं, यहाँ है बीटीसी के संदर्भ में यूएसडीटी का मार्केट कैप


मार्केट कैप के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी स्थिर मुद्रा की मेजबानी करने वाले नेटवर्क की सूची में कावा नवीनतम शामिल था। साथ ही बड़े नाम जैसे Ethereum [ETH], ट्रोन [TRX]और सोलाना [SOL] यूएसडीटी तरलता के प्रमुख हिस्से के लिए जिम्मेदार, के अनुसार DeFiLlama.

प्रकाशन के समय, USDT’s बाज़ार आकार कावा श्रृंखला पर संख्या बढ़कर 10.65 मिलियन हो गई। यह नेटवर्क पर कुल स्टैब्लॉक्स मार्केट कैप के 10.6% के बराबर है।

स्रोत: डेफिलामा

नेटिव टोकन उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया करता है

कावा का हिस्सा है कास्मोस ब्रह्मांड [ATOM] पारिस्थितिकी तंत्र, एक सह-श्रृंखला डिज़ाइन के साथ जो कॉसमॉस और एथेरियम नेटवर्क की सर्वोत्तम विशेषताओं को जोड़ता है।

USDT लॉन्च की खबर पर प्रतिक्रिया करते हुए, मूल टोकन KAVA $0.9712 पर पहुंच गया। 10 दिनों से अधिक में इसका उच्चतम मूल्य। इसके अलावा, प्रेस समय के अनुसार कीमत $0.9453 तक गिर गई, लेकिन 5% की 24 घंटे की वृद्धि बरकरार रखी। कॉइनमार्केट कैप.

यूएसडीटी धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में वापस आ गया है

यूएसडीटी ने इससे उबरना शुरू कर दिया अशांति पिछले सप्ताह के दौरान इसने अपना अमेरिकी डॉलर खूंटी खो दिया और $0.996 की कीमत पर गिर गया। हालाँकि, खूंटी को पुनः प्राप्त कर लिया गया था और लेखन के समय स्थिर मुद्रा का मूल्य $1.00 था।

स्रोत: कॉइनमार्केटकैप

इसके अलावा, कर्व 3पूल पर असंतुलन, जो अन्य स्थिर सिक्कों के पक्ष में अवमूल्यित यूएसडीटी की डंपिंग द्वारा लाया गया था, को प्रेस समय में ठीक कर दिया गया था। के अनुसार ड्यूनपूल के पास सभी स्थिर सिक्कों का लगभग बराबर हिस्सा था, जिसमें यूएसडीटी की आपूर्ति गिरावट के दिन 61% से गिरकर 33% हो गई।

कर्व 3पूल एक स्थिर मुद्रा तरलता पूल है जिसमें शामिल है अमरीकी डालर का सिक्का [USDC], दाई, और यूएसडीटी, और माना जाता है कि किसी भी समय इन तीनों का संतुलन लगभग बराबर रहेगा। इसे स्थिर सिक्कों के संबंध में निवेशकों की भावना के लिए एक संकेत माना जाता है।

स्रोत: टिब्बा

इन बाधाओं के बावजूद, यूएसडीटी के मार्केट कैप में 2023 में तेजी से वृद्धि देखी गई, जिसमें साल-दर-साल (YTD) 25% से अधिक की वृद्धि हुई। इसके अलावा, लेखन के समय, इसका बाजार मूल्यांकन $83 बिलियन से अधिक था। इसने मार्केट कैप के हिसाब से तीसरी सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की।

स्रोत: कॉइनमार्केटकैप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *